27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महुआ विस सीट पर लालू के बड़े पुत्र तेज की दावेदारी में विरोध में नारेबाजी, कल धरना देंगे लालू

पटना: महुआ विधानसभा की सीट पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की दावेदारी के विरोध में शनिवार को भाई जागेश्वर के समर्थक 10 सकरुलर रोड पहुंच गये. अपने को भाई जागेश्वर का समर्थक कहनेवाले तीन-चार दर्जन लोग लालू प्रसाद से टिकट की मांग करने पटना पहुंचे थे. उनके हाथ में […]

पटना: महुआ विधानसभा की सीट पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की दावेदारी के विरोध में शनिवार को भाई जागेश्वर के समर्थक 10 सकरुलर रोड पहुंच गये. अपने को भाई जागेश्वर का समर्थक कहनेवाले तीन-चार दर्जन लोग लालू प्रसाद से टिकट की मांग करने पटना पहुंचे थे. उनके हाथ में तख्तियां थी जिस पर लिखा हुआ था, भाई जागेश्वर हो उम्मीदवार, हमारी मांगों पर हो विचार.

गौर हो कि भाई जागेश्वर 2010 विधानसभा चुनाव में राजद के प्रत्याशी थे. उसमें उनकी हार हुई थी. उनके समर्थन में पहुंचे लोगों के प्रतिनिधि मंडल को लालू प्रसाद ने अंदर बात की. इसके बाद वह 10 सकरुलर रोड से निकलते हुए लालू प्रसाद मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. 15-20 बोलेरो व स्कॉर्पियों पर सवार होकर आनेवाले लोगों ने अपने वाहनों से राजद के झंडे-बैनर उखाड़ फेंके.

कल धरना पर बैठेंगे राजद प्रमुख
केन्द्र सरकार द्वारा जातीय जनगणना के आंकड़ों को शीघ्र प्रकाशित करने की मांग को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद रविवार को धरना पर बैठेंगे. पटना के गांधी मैदान स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की बड़ी मूर्ति के पास राष्ट्रीय जनता दल द्वारा सुबह नौ बजे से धरना का कार्यक्रम निर्धारित है. लालू प्रसाद के साथ उपवास में जनता दलयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत राजद के राष्ट्रीय एव प्रातीय नेतागण भी शामिल रहेंगे. इसी मुद्दे को लेकर लालू प्रसाद ने सोमवार को संपूर्ण बिहार का शांतिपूर्ण बंद का एलान किया है. राजद ने बंद में आवश्यक सेवाओं अस्पताल, एंबुलेंस, दवा की दुकानें, बच्चों का स्कूल एवं स्कूल बसों तथा रेल सेवा को बंद से मुक्त रखा गया है. सभी रिक्सा वाले, ठेला वाले, सभी दुकानदार भाईयों से इस बंद को सफल बनाने का आग्रह किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें