29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मांझी-पप्पू ने साथ मिलकर नीतीश-लालू पर साधा निशाना

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं राजद के बागी सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राजद प्रमुख लालू प्रसाद के गठबंधन को अनैतिक गठबंधन करार देते हुए कहा कि यह बिहार के लिए खतरनाक साबित होगा. मांझी ने कहा कि नीतीश और लालू के बीच […]

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं राजद के बागी सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राजद प्रमुख लालू प्रसाद के गठबंधन को अनैतिक गठबंधन करार देते हुए कहा कि यह बिहार के लिए खतरनाक साबित होगा. मांझी ने कहा कि नीतीश और लालू के बीच गठबंधन अनैतिक है और इसका एकमात्र उद्देश्य सत्ता हासिल करना है. यह बिहार के लिए काफी खतरनाक है. लोगों ने उनका शासन और राज्य के लिए उनके कार्यों को देखा है. इसे परास्त करना हमारा कर्तव्य है.

इस वर्ष फरवरी में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा का गठन करने वाले मांझी ने कहा, जदयू और राजद गठबंधन को परास्त करने के लिए हमें भाजपा का सहयोग लेना चाहिए. राजद से निष्कासित होने के बाद जनक्रांति अधिकार मोर्चा का गठन करने वाले यादव ने कहा, कुमार बहुत ही कपटी व्यक्ति हैं जिन्होंने समाज को पसमांदा, गैर पसमांदा मुस्लिम, महादलित, अति पिछड़ा वर्ग और इस तरह न जाने कितनी श्रेणियों में बांट दिया. यादव ने कहा, कुमार ने भूमि सुधार और भूमि हदबंदी पर कुछ नहीं किया है जबकि तथ्य यह है कि जो लोग बटाई पर खेत जोतते हैं वे पीड़ित हैं जबकि जिनकी जमीन है वह सरकार से मिलने वाले मुआवजे को हासिल करते है.

पप्पू यादव ने लालू पर हमला करते हुए कहा, जब पूरी दुनिया आर्थिक सुधार में लगी थी तो प्रसाद ने बिहार को पिछड़ा बना दिया. उन्हें और कुमार को समाजवादी नेताओं कपरूरी ठाकुर और राममनोहर लोहिया का नाम तक नहीं लेना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें