28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांझी की डुबोई नैया को नीतीश लगायेंगे पारः त्यागी

पटना: जदयू में उत्पन्न राजनीतिक खींचतान के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि अब बहुत हुआ, मांझी द्वारा डुबोई गयी नैया को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही पार लगाएंगे. पटना स्थित नीतीश के आवास […]

पटना: जदयू में उत्पन्न राजनीतिक खींचतान के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि अब बहुत हुआ, मांझी द्वारा डुबोई गयी नैया को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही पार लगाएंगे.

पटना स्थित नीतीश के आवास से बाहर निकलने के समय आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए त्यागी ने कहा कि अब बहुत हुआ, मांझी द्वारा डुबोई गयी नैया को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही पार लगाएंगे.त्यागी के इस बयान को नीतीश के फिर से कल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव द्वारा बुलाई गयी विधायक दल की बैठक में नेता के तौर चुने जाने तथा मांझी के स्थान पर उनके मुख्यमंत्री बनाए जाने के संकेत के तौर देखा जा रहा है. नीतीश ने पिछले लोकसभा चुनाव में जदयू की करारी हार की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.
उन्होंने कहा कि नये नेता का चुनाव कल की बैठक में किया जाएगा और देश और समाज के समक्ष बडी चुनौती को देखते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी नीतीश जी द्वारा राज्य की कमान फिर से अपने हाथ में लिए के पक्ष में हैं.
त्यागी ने कहा कि देश में नीतीश जी के कद का कोई नेता है. कई पार्टियों ने लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान उठाया पर केवल नीतीश जी ने हिम्मत दिखाते हुए उसकी नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया. मांझी को केवल आगामी नवंबर तक के लिए मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया था. उन्हें न तो जनता ने जनादेश दिया और न(न) ही विधायक दल ने चुना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें