25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साधु यादव के भोज पर जदयू में उठे बवाल पर शरद यादव गंभीर, बोले कार्रवाई को वशिष्ठ अधिकृत

पटना : साधु यादव के दही-चूड़ा भोज में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के शामिल होने पर जदयू के अंदर मचे बवाल पर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने किसी भी कार्रवाई के लिए प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को अधिकृत किया है. उन्होंने रविवार को प्रभात खबर को फोन पर […]

पटना : साधु यादव के दही-चूड़ा भोज में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के शामिल होने पर जदयू के अंदर मचे बवाल पर पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने किसी भी कार्रवाई के लिए प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह को अधिकृत किया है.
उन्होंने रविवार को प्रभात खबर को फोन पर बताया कि वशिष्ठ बाबू ने मुझसे रविवार को मुलाकात की और पूरे मामले की विस्तार से जानकारी दी. मैंने इस मामले में उन्हें कोई भी निर्णय लेने का अधिकार दिया है. वह (वशिष्ठ नारायण सिंह) जल्द पटना लौटेंगे और सारे मामले को देखेंगे.
नरेंद्र मिले नीतीश से, प्रवक्ता को हटाने पर अड़े
जदयू प्रवक्ता डॉ अजय आलोक द्वारा इस्तीफा मांगे जाने के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह रविवार को नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. दोनों के बीच बंद कमरे में करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई. वह पार्टी प्रवक्ता के बयान से काफी आहत हैं. सूत्रों के अनुसार वह प्रदेश प्रवक्ता को हटाने पर अड़े हैं. बैठक में विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह और संजय गांधी सहित कई नेता मौजूद थे.
पार्टी की सरकार है, सरकार की पार्टी नहीं : डॉ आलोक
पटना : तीन मंत्रियों से इस्तीफा मांगनेवाले जदयू के प्रवक्ता डॉ अजय आलोक अपने बयान पर कायम हैं. उन्होंने रविवार को कहा कि प्रदेश में पार्टी (जदयू) की सरकार है, न कि सरकार की पार्टी है. उनके बयान से मंत्री या किसी को भी कोई आपत्ति है, तो वह राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह या फिर जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार से शिकायत कर सकते हैं.
मंत्री व अन्य नेता मीडिया के सामने बयानबाजी न करें. उनकी बयानबाजी से पार्टी को नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों पर जो भी आरोप लगाया गया है, वह पार्टी के प्रवक्ता की हैसियत से लगाया है. उसमें वह अब भी कायम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें