38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश हमारे कप्तान, उनके निर्देश पर ही कर रहा हूं बल्लेबाजी : सीएम

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच मनमुटाव की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार उनके कप्तान हैं और उन्हीं के निर्देश पर वह बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह तो कप्तान पर निर्भर करता है कि वह उनसे कब तक बल्लेबाजी कराना चाहता […]

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बीच मनमुटाव की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार उनके कप्तान हैं और उन्हीं के निर्देश पर वह बल्लेबाजी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह तो कप्तान पर निर्भर करता है कि वह उनसे कब तक बल्लेबाजी कराना चाहता है. नीतीश कुमार जब तक चाहे मुझसे बल्लेबाजी करा सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब उन्हें बल्लेबाजी करने का आदेश दिया था, तो उनसे यह भी कहा था कि आप सरकार देखें और मैं पार्टी का संगठन देखूंगा. पार्टी के संगठन को मजबूत करना बड़ी जिम्मेवारी का काम था और उन्होंने ऐसा किया भी. अब मेरी बल्लेबाजी से अगर किसी को परेशानी हो रही है, तो इसमें मेरा क्या दोष है.

प्रस्ताव आया, तो करेंगे विचार: मांझी ने कहा कि फिल्म अभिनेत्री रेखा को राज्य सरकार के पर्यटन विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनाने का कोई प्रस्ताव सरकार के पास नहीं है. सदी के नायक कहे जानेवाले अमिताभ बच्चन को गुजरात सरकार ने पर्यटन को विकसित करने के लिए गुजरात का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इससे गुजरात के पर्यटन को काफी फायदा हो रहा है. यदि कोई प्रस्ताव आता है तो हम उस पर गंभीरता से विचार करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें