27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस्तीफे की चर्चा के बीच नीतीश से मिले मुख्यमंत्री मांझी

पटना : मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार की देर शाम जदयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. दोनों ने करीब पौने दो घंटे तक बंद कमरे में बातचीत की. नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद दोनों के बीच दूरियों को लेकर लग रही […]

पटना : मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार की देर शाम जदयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. दोनों ने करीब पौने दो घंटे तक बंद कमरे में बातचीत की. नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद दोनों के बीच दूरियों को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगने के आसार हैं.
शुक्रवार को दिन भर अपने भविष्य को लेकर मीडिया के सवालों से घिरे मुख्यमंत्री रात आठ बजे सात सकरुलर रोड स्थित नीतीश कुमार के आवास पहुंचे. उनके साथ न कोई अधिकारी था और न कोई नेता. दोनों नेताओं के बीच बातचीत का कोई आधिकारिक ब्योरा नहीं मिला. लेकिन सूत्रों के मुताबिक दो-तीन दिनों से मीडिया में इन दोनों नेताओं के बची आ रही मतभेद की खबरों और सीएम के दामाद प्रकरण तक पर बात हुई. मुख्यमंत्री शनिवार की दोपहर राज्यपाल डॉ डीवाइ पाटील से मिलने मुंबई जायेंगे.
आंत में सिस्ट के ऑपरेशन के बाद राज्यपाल डॉ पाटील मुंबई स्थित अपने आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. मुख्यमंत्री सचिवालय ने जीतन राम मांझी की राज्यपाल से मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया है. पहले पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और फिर अगले दिन राज्यपाल से मुलाकात की खबर आने के बाद राजनीतिक हलकों में मुख्यमंत्री इस्तीफे तक की अटकलें लगती रहीं. हालांकि जदयू सूत्रों ने इससे सीधा इनकार किया है.
पिछले सप्ताह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव भी पटना आये थे और उन्होंने मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अलग-अलग मुलाकात की थी. इसी दौरान शरद यादव ने मांझी सरकार के कुछ मंत्रियों से भी सरकार के कामकाज का फीडबैक लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें