28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संपर्क यात्रा पर निकलेंगे नीतीश कुमार

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में अपनी साख की पुनर्बहाली व लोगों को अपने कामकाज की याद दिलाने के लिए संपर्क यात्रा करेंगे. उनकी यात्रा के संबंध में जानकारी जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दी. यह यात्रा 13 नवंबर से […]

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में अपनी साख की पुनर्बहाली व लोगों को अपने कामकाज की याद दिलाने के लिए संपर्क यात्रा करेंगे. उनकी यात्रा के संबंध में जानकारी जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दी. यह यात्रा 13 नवंबर से शुरू होकर 29 नवंबर तक चलेगी. वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि नीतीश की इस यात्रा से कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा उत्पन्न होगी. ध्यान रहे कि कि लोकसभा चुनाव में लोगों का अपेक्षित समर्थन नहीं मिलने के बाद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया था.
नीतीश की यात्रा का शुभारंभ 13 नवंबर को राष्ट्रपिता गांधी की कर्मभूमि चंपारण से शुरू होगा. पश्चिमी चंपारण में वे कार्यकर्ताओं के जिला सम्मेलन में शामिल होंगे. उसी दिन दोपहर में वे मोतिहारी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. फिर वे उस दिन गोपालगंज में रात्रि विश्राम करेंगे. 14 नवंबर को नीतीश गोपालगंज में सम्मेलन में शामिल होंगे और दोपहर में वे सीवान में लोगों को संबोधित करेंगे. फिर वे छपरा में रात्रि विश्राम करेंगे. 15 नवंबर को नीतीश सारण व वैशाली में होंगे और मुजफ्फरपुर में रात्रि विश्राम करेंगे. 16 नवंबर को वे मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी में रहेंगे. 17 को मधुबनी और दरभंगा में उनका संबोधन होगा और फिर 18 को समस्तीपुर ओर बेगूसराय में उनका संबोधन होगा. 19 को लखीसराय व मुंगेर में रहेंगे और कार्यकर्ताओं व लोगों को संबोधित करेंगे.
20 नवंबर को वे बांका व भागलपुर में और 21 को पूर्णिया व कटिहार में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 22 को किशनगंज व अररिया में और 23 को सुपौल में होंगे. इसी दिन दिन वे वापस पटना लौट आयेंगे. 24 को शेखपुरा और नवादा में वे संबोधित करेंगे और 25 को नालंदा व जहानाबाद में, 26 को गया व औरंगाबाद, 27 को रोहतास व कैमूर में, 28 को बक्सर व आरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 29 को वे वापस पटना लौट जायेंगे. नीतीश अपनी इन दौरे के माध्यम से बिहार की जनता को खुद के द्वारा किये गये विकास के अहम कार्यो की याद दिलायेंगे और फिर से उन पर विश्वास जताने की अपील करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें