24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश ने कहा, मुख्यमंत्री बनने में दिक्कत नही बशर्ते जनता मजदूरी दे

पटनाः लोकसभा में हार की जिम्मेदारी लेते हुए नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद इस्तीफा दिया था. नीतीश अब एक बार फिर शानदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में वापसी के संकेत देते हुए कहा, सभी काम करने वाले को मजदूरी चाहिए. मजदूरी दीजिएगा तो फिर काम करेंगे. बिहार में […]

पटनाः लोकसभा में हार की जिम्मेदारी लेते हुए नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री पद इस्तीफा दिया था. नीतीश अब एक बार फिर शानदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में वापसी के संकेत देते हुए कहा, सभी काम करने वाले को मजदूरी चाहिए. मजदूरी दीजिएगा तो फिर काम करेंगे.

बिहार में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के बाद जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की चर्चा को आज उस समय बल मिला जब नीतीश ने पूर्व राष्ट्रपति वीवी गिरी के 120वीं जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा, मैं जिम्मेदारी से नहीं भाग रहा हूं.
यहां आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए नीतीश ने कहा ‘हम उससे भाग नहीं रहे हैं, हमें दिक्कत नहीं. हमें काम करने में कोई परेशानी नहीं लेकिन सभी काम करने वाले को मजदूरी चाहिए. मजदूरी दीजिएगा तो फिर काम करेंगे. नीतीश ने यह बात संभवत: कार्यक्रम के दौरान हाल में बैठे किसी व्यक्ति द्वारा उनसे फिर से मुख्यमंत्री पद संभालने का अनुरोध करने के बाद कही और उनका इशारा अगले वर्ष बिहार में संपन्न होने वाले चुनाव में जदयू को बहुमत दिए जाने की ओर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें