तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा को जेडीयू ने बताया आर्थिक उगाही यात्रा, पोस्टर जारी कर कसा तंज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज से चुनावी बिगुल फुंकने वाले हैं. तेजस्वी यादव आज पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं. यात्रा के शुरू होने से पहले जेडीयू से पोस्टर जारी कर तेजस्वी पर हमला बोला है.
जेडीयू के अपने नये पोस्टर में तेजस्वी के बेरोजगारी हटाओ यात्रा को आर्थिक उगाही यात्रा का नाम दिया है. पोस्टर में बड़े अक्षरों में यह हाइटेक बस तैयार हुआ, अति पिछड़ा हुआ शिकार. पोस्टर में लालू यादव को बस चलाते हुए भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव आज पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’की शुरूआत करेंगे और वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.
गौरतलब है कि एक तरफ रविवार को भीम ने भारत बंद बुलाया है तो दूसरी तरफ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ का आगाज भी होगा. बिहार की प्रमुख राजनीतिक दल राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद), राष्‍ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) व विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) ने भी इस बंद का समर्थन किया है, जिसके बाद राज्य में इसका व्यापक असर देखने को मिल सकता है. वहीं, यात्रा के शुरू होने से पहले ही रविवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बीजेपी और जेडीयू ने जमकर निशाना साधा. जेडीयू ने यात्रा में इस्तेमाल किये जाने वाले बस को लेकर सवालों की झड़ी लगा दी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें