23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

असदुद्दीन ओवैसी पर गरजे गिरिराज, कहा- ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं

पटना : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असद्दुदीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है. ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर भाजपा नेता ने AIMIM के साथ-साथ कांग्रेस और आरजेडी को भी आड़े हाथ लिया है. भाजपा के फायर ब्रांड […]

पटना : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असद्दुदीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है. ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर भाजपा नेता ने AIMIM के साथ-साथ कांग्रेस और आरजेडी को भी आड़े हाथ लिया है.
भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ओवैसी पर निशाना साधते हुए अपने ट्विट में लिखा कि उनके भाई- 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो 100 करोड़ हिंदुओं को बता देंगे, वारिस पठान बोलते हैं 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे, ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं. कांग्रेस आरजेडी और टुकड़े टुकड़े गैंग से पूछना चाहते है “ क्या ये हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं”?
गौरतलब है कि गुरूवार को कर्नाटक के गुलबर्ग सोसायटी में आयोजित एक कार्यक्रम में AIMIM नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया था. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम 15 करोड़ है मगर 100 करोड़ पर भी भारी पड़ेंगे, ये याद रख लेना. आपको बता दें कि जब वारिस पठान ने यह बयान दिया, तो वहां मंच पर असद्दुदीन ओवैसी भी मौजूद थें.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें