39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुराड़ी विस में बिहारी करेंगे फैसला, जदयू और आप में लड़ाई, राजद बना रहा त्रिकोणात्मक संघर्ष, भीतरघात शुरू

पटना : आम चुनाव की तरह दिल्ली के बुराड़ी विस चुनाव में भी भीतरघात का खतरा है. एनडीए जहां बिहार और पूर्वांचल की संयुक्त ताकत को गोलबंद करने में जुटा है. वहीं, आप की नजरें भी इसी वोट बैंक पर टिकी है. बुराड़ी में एनडीए से जदयू के शैलेंद्र कुमार उम्मीदवार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार […]

पटना : आम चुनाव की तरह दिल्ली के बुराड़ी विस चुनाव में भी भीतरघात का खतरा है. एनडीए जहां बिहार और पूर्वांचल की संयुक्त ताकत को गोलबंद करने में जुटा है. वहीं, आप की नजरें भी इसी वोट बैंक पर टिकी है. बुराड़ी में एनडीए से जदयू के शैलेंद्र कुमार उम्मीदवार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व गृहमंत्री अमित शाह की सभा होने के बाद मतदाता अब खुलने लगे हैं.
एनडीए उम्मीदवार बिहार व पूूर्वांचल के वोटरों के घर-घर पहुंच कर पक्ष में माहौल बना रहे हैं. इधर, मौजूदा विधायक आप के संजीव झा बिहारी होने का लाभ इस बार भी उठाने की कोशिश में हैं. दरअसल, बिहार की राजनीतिक लड़ाई इन दिनों दिल्ली में शिफ्ट हो गयी है. बुराड़ी विधानसभा सीट पर बिहार के दो दल जदयू व राजद आमने-सामने है. यहां चुनाव लड़ रहे दो प्रत्याशी भी बिहार के हैं.
आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा मधुबनी जिले के और उनके मुकाबले मैदान में खड़े जदयू के शैलेंद्र कुमार पटना के पुनपुन के रहने वाले हैं. राजद ने जिस उम्मीदवार को खड़ा किया है, वह स्थानीय है. गुरुवार को यहां चुनाव प्रचार का शोर खत्म हो जायेगा.
जदयू विधान पार्षद रणवीर नंदन ने सोमवार को बुराड़ी के विभिन्न इलाकों का भ्रमण कर नीतीश कुमार के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं. वहीं, राजद के निशाने पर पीएम मोदी के साथ-साथ जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार भी हैं. राजद उम्मीदवार के पक्ष में वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सोमवार को बुराड़ी में कैंपेन किया. तेजस्वी यादव भी बुराड़ी में रैली करने वाले हैं.
केजरीवाल सरकार बिहारियों के साथ कर रही भेदभाव
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार बिहारियों के साथ भेदभाव कर रही है. आनंद विहार में बिहार के ज्यादातर लोग रहते हैं.
लेकिन, यहां विकास की कोई भी योजना नहीं पहुंची. दिल्ली की जनता अब बड़बोली सरकार को हटाने का मन बना चुकी है. दिल्ली में रहने वाले बिहारियों ने विकास के इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एनडीए को अवसर देने का मन बना लिया है. वहीं, दिल्ली के संगम विहार व आनंद विहार विस क्षेत्र में बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय, प्रवक्ता निखिल मंडल प्रचार किया.
दिल्ली चुनाव में माहौल बदल रहा है
पटना. श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने दिल्ली के जनकपुरी विस क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया. उन्होंने कहा कि माहौल बदल रहा है. आम जनता केजरीवाल के झूठे वायदे को समझ रही है.
मदन मोहन झा प्रचार में जुटे
पटना : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा दिल्ली विस चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने बताया कि डाॅ मदन मोहन झा ने पूनम झा आजाद के विस क्षेत्र का दौरा किया. इसके बाद राजेश लिलौटिया के विस क्षेत्र का भी दौरा किया.
आप और कांग्रेस पर दिल्ली में भारी पड़ेगी भाजपा: भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है भाजपा दिल्ली में आप और कांग्रेस पर भारी पड़ेगी. आप एक बार फिर से दिल्लीवासियों को बहला-फुसला कर अपना उल्लू सीधा करने की फिराक में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें