ज्वेलरी दुकान से एक करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात की लूट, शादी की खरीदारी के बहाने दिया घटना को अंजाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

खगौल : राजधानी पटना के खगौल स्थित जयराम बाजार में अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ रुपये मूल्य के सोने-चांदी के गहने और एक लाख रुपये नकद लूट कर फरार हो गये. बदमाशों ने दुकानदार सुजीत कुमार को पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया. बताया जाता है कि लूटपाट की घटना को चार अपराधियों ने अंजाम दिया है.

वारदात की सूचना मिलने पर सिटी एसपी व डीएसपी दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की. वरीय अधिकारियों ने लुटेरों की धर-पकड़ के लिए बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, घायल दुकानदार को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ज्वेलरी दुकान से एक करोड़ के सोने-चांदी के जेवरात की लूट, शादी की खरीदारी के बहाने दिया घटना को अंजाम

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम जयराम बाजार के शिवम ज्वेलर्स में पहले एक बदमाश ग्राहक बन कर आया और शादी-ब्याह के लिए सोने और चांदी के गहने दिखाने को कहा. दुकानदार ने ग्राहक की बात मानकर घर से चाबी मंगवायी औऱ जेवरात की तिजोरी खोल कर दिखाने लगा. इतने में पहले से बाहर मौजूद तीन और बदमाश दुकान में हथियार के साथ पहुंचे औऱ दुकान का शटर गिरा दिया.

दुकान में मौजूद दुकानदार सुजीत के साथ दो अन्य कर्मियों को भी अपराधियों ने हथियार के बल पर कब्जे में लेकर सोने-चांदी के जेवरात बैग में भरने लगे. लूटपाट का विरोध जब दुकानदार ने किया, तो अपराधियों ने उसे पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया. साथ ही कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी. अति व्यस्त इलाका माने-जानेवाले जयराम बाजार से बदमाशों ने एक करोड़ के सोना-चांदी के गहने और एक लाख नकदी लूट कर आराम से चलते बने.

लूटेरों के जाने के बाद दुकान के कर्मियों ने शोर मचाया, तब लोगों की भीड़ जुटी और घायल दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. सूचना स्थानीय पुलिस को मिली, तो वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर सघन वाहन जांच शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें