34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंजीनियर बन प्रेमिका से एक साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, सच्चाई पता लगने पर…

पटना :बिहारकी राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने एक नकली इंजीनियर को उसके दो दोस्तों के साथ नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार नौबतपुर निवासी अंकुर प्रताप कुमार उर्फ विकास कुमार खुद को इंजीनियर बता फुलवारी के सबजपूरा की रहने वाली 21 वर्षीया युवतीको अपने प्रेम जाल में फंसा एक साल […]

पटना :बिहारकी राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने एक नकली इंजीनियर को उसके दो दोस्तों के साथ नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार नौबतपुर निवासी अंकुर प्रताप कुमार उर्फ विकास कुमार खुद को इंजीनियर बता फुलवारी के सबजपूरा की रहने वाली 21 वर्षीया युवतीको अपने प्रेम जाल में फंसा एक साल तक शारीरिकसंबंध बना रहा था. इस काम में उसके साथ पकड़े गये दोस्त जीवन यादव और अमर कुमार पर सहयोग करने व छेड़खानी का आरोप लगा है.

पीड़िता ने फुलवारी शरीफ थाना में आवेदन देकर गुहार लगायी थी की उसका एक साल से यौन शोषण कर रहा नौबतपुर का अंकुर प्रताप उर्फ विकास कुमार की असलियत का पता चलनेकेबाद से दूरी बनानेलगीहै तो उसके साथ अंतरंग पलों का वीडियो वायरल करने और पिता को जान से मार देने की धमकी दे रहा है. युवती ने पुलिस को जानकारी दिया हैकि जब उसे पता चला की वह जिसे इंजीनियर समझ रही है वह एक नंबर का अय्याश और नशेड़ी है. इसके बाद वह उससे मुलाकात, कॉल रिसीव करना बंद करने लगी तो वह उसे उसके पूर्व के बनाये गये वीडियोक्लिप को वायरल करने और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें… चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाना युवक को पड़ा महंगा, मिली थी मौत की धमकी और फिर…

युवती ने पुलिस को जानकारी दी थीकि अंकुर के साथ दो अन्य लड़के भी रहते है जो उससे छेड़खानी करते हैं. मामले की गंभीरता को देख पुलिस तत्काल हरकत में आई और युवती को उससे संपर्क बनाने को कहा. पुलिस ने एक जाल बिछाया और युवती को उस लड़के को कॉल कर मिलने के लिए खगौल लख के पास बुलाने को कहा. बुधवार को जैसे ही अंकुर अपने दोनों दोस्तों के साथ युवती से मिलने पहुंचा वहां सादे वर्दी में खड़े पुलिस टीमकीटीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिसने मामला दर्ज करनेके साथ ही तीनों को जेल भेजने में जुटी है.

ये भी पढ़ें… पीड़िता ने सुनायी आपबीती, बोलीं- शौहर कहते हैं, अब्बा जवान हैं, ‘सहयोग’ करो, नहीं तो दे देंगे तलाक

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें