28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : ….जब रविशंकर प्रसाद ने कहा- एनआरसी के मुद्दे पर जदयू प्रवक्ताओं के बयान का कोई मतलब नहीं

पटना : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर जदयू प्रवक्ताओं के बयान का कोई मतलब नहीं है. रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में इस मुद्दे पर आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू के रिश्ते अटूट हैं. दोनों पार्टियों के बीच किसी मुद्दे को लेकर किसी […]

पटना : केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एनआरसी के मुद्दे पर जदयू प्रवक्ताओं के बयान का कोई मतलब नहीं है. रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में इस मुद्दे पर आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू के रिश्ते अटूट हैं. दोनों पार्टियों के बीच किसी मुद्दे को लेकर किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है.
जदयू के मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात होती है और इस मामले को लेकर बात हो रही है. सब ठीक हो जायेगा. इसमें किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने लोजपा का भी जिक्र करते हुए कहा कि वह भी एनडीए के साथ है और संयुक्त रूप से लिये गये निर्णय के खिलाफ वह भी नहीं जायेगी. उसके स्तर से भी किसी तरह का कोई विरोध नहीं है. एनडीए में शामिल तीनों दलों भाजपा, जदयू और लोजपा के आपस में संबंध काफी अच्छे हैं.
किसी मुद्दे पर टकराव जैसी कोई स्थिति नहीं है. बिहार में एनआरसी लागू नहीं करने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि हर प्रदेश यह कहने लगे कि दूसरे के कानून को लागू नहीं करेंगे, तो ऐसे कैसे चलेगा. सभी को एक दूसरे की मर्यादा का सम्मान करना चाहिए. सभी राज्य संविधान की शपथ लेते हैं. ऐसे में संविधान के दायरे में ही सभी को काम करना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें