36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं पर दागे गये आंसू गैस के गोले

पटना : बेरोजगारी और महंगाई समेत अन्य कईमुद्दों को लेकर कांग्रेससमर्थकोंएवंकार्यकर्ताओं ने आज पटनामें विरोध-प्रदर्शन किया.पार्टी कार्यकर्ताओंएवंसमर्थकों की ओर से निकालेगयेजनवेदनामार्चको राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ पर रोका गया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और वाटर कैनन से पानी की बौछार भीकिया. जानकारी के मुताबिक, […]

पटना : बेरोजगारी और महंगाई समेत अन्य कईमुद्दों को लेकर कांग्रेससमर्थकोंएवंकार्यकर्ताओं ने आज पटनामें विरोध-प्रदर्शन किया.पार्टी कार्यकर्ताओंएवंसमर्थकों की ओर से निकालेगयेजनवेदनामार्चको राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ पर रोका गया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और वाटर कैनन से पानी की बौछार भीकिया. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान कांग्रेस के विधायक रामदेव राय घायल हो गये है.

बताया जा रहा है कि पुलिस लाठीचार्ज और धक्का मुक्की में बछवाड़ा के विधायक रामदेव राय के सिर और हाथ में चोट लगी है. घायल होने के के बाद विधायक को अस्पताल ले जाया गया. पटना में कांग्रेस के इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के कई नेताओं को भी हिरासत में ले लिया. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह, एमएलसी प्रेमचन्द मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को पुलिस कोतवाली थाना ले गयी.

वहीं, कांग्रेस नेताओं के हिरासत में लिए जाने की सूचना मिलते ही रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी कोतवाली थाना पहुंचेऔर लाठीचार्ज की घटना का विरोध किया.उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विरोधियों की आवाज को दबाना चाहती है. कुशवाहा ने कहा कि अब ये लड़ाई अकेले कांग्रेस की नहीं, बल्कि महागठबंधन की भी है. हम शांत नहीं बैठेंगे और सरकार पर जोरदार प्रहार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें