34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आफत की बारिश में कम नहीं हुआ जोश, जमकर हो रही बिहार में पूजा की तैयारी

पटना : पिछले कुछ दिनों से आफत की बारिश होने के कारण सभी की मुश्किलें बढ़ा दी थी. खास कर वैसे लोगों की जो पूजा पंडाल की तैयारी में दिन रात एक किये हुए थे. सोमवार को बारिश थमने से पंडालों के कामों में तेजी आयी,जो लोग पंडाल की तैयारियों के लिए निराश हुए उनके […]

पटना : पिछले कुछ दिनों से आफत की बारिश होने के कारण सभी की मुश्किलें बढ़ा दी थी. खास कर वैसे लोगों की जो पूजा पंडाल की तैयारी में दिन रात एक किये हुए थे. सोमवार को बारिश थमने से पंडालों के कामों में तेजी आयी,जो लोग पंडाल की तैयारियों के लिए निराश हुए उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिली.

पंडाल का अंतिम कार्य फिर से तेजी पकड़ लिया है. ऐसे में डाकबंगला चौराहे की बात करें, यहां की रोशनी जगमगाने लगी है. डाकबंगला चौराहे पर दूर तक एलइडी लाइट से गेट के अलावा और भी तरह-तरह के कैरेक्टर बने हुए हैं, जो सोमवार की शाम से जगमगा उ‌ठी. इसके अलावा डोमन भगत लेन, बोरिंग रोड, जगदेव पथ जैसे अन्य पंडालों को भी अंतिम रूप देने के लिए विभिन्न प्रकार की तैयारी चल रही है.

इस बारे में कई पूजा समितियों के सदस्यों ने बताया कि पंचमी से पंडालों के पास रोशनी दिखनी शुरू हो जाती है. शहर के लगभग सभी पंडालों का आकार पूरा हो चुका है. बस पंडाल के ढांचों को ऊपर से कपड़े लगने बाकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें