29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी को मैनेजमेंट संस्थानों में लेना चाहिए क्लास : संजय

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव को सुझाव दिया है कि उन्हें मैनेजमेंट संस्थानों में क्लास लेना चाहिए. उन्हें बताना चाहिए कि बिना मेहनत, बिना कोई धंधा किये, कैसे संपत्ति बनायी जा सकती है? उन्हें युवाओं को टिप्स देना चाहिए कि योग्यता रखने के बावजूद क्यों संघर्ष करना […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव को सुझाव दिया है कि उन्हें मैनेजमेंट संस्थानों में क्लास लेना चाहिए. उन्हें बताना चाहिए कि बिना मेहनत, बिना कोई धंधा किये, कैसे संपत्ति बनायी जा सकती है? उन्हें युवाओं को टिप्स देना चाहिए कि योग्यता रखने के बावजूद क्यों संघर्ष करना पड़ रहा. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने युवा नेताओं की क्लास ली. उनको राजनीति का अनुभव तो है नहीं. ऐसे में उन्होंने अपने युवा नेताओं को क्या कहा होगा? क्या अनुभव साझा किये?

संजय सिंह ने तेजस्वी को नसीहत दी कि नीतीश कुमार को सीख देने से पहले यह समझ लीजिए यदि किसी ने नीति, सिद्धांत व विचारधारा को अपनाया तो वह नीतीश ही हैं. तेजस्वी यादव अपनी जुबान को लगाम दें और यह समझ लें कि यदि नीतीश कुमार नहीं चाहते, तो उनके और उनके बड़े भाई तेज प्रताप का बिहार विधानसभा में इंट्री तक नहीं होती.
पटना. जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव को सुझाव दिया है कि उन्हें मैनेजमेंट संस्थानों में क्लास लेना चाहिए. उन्हें बताना चाहिए कि बिना मेहनत, बिना कोई धंधा किये, कैसे संपत्ति बनायी जा सकती है? उन्हें युवाओं को टिप्स देना चाहिए कि योग्यता रखने के बावजूद क्यों संघर्ष करना पड़ रहा. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने युवा नेताओं की क्लास ली.
उनको राजनीति का अनुभव तो है नहीं. ऐसे में उन्होंने अपने युवा नेताओं को क्या कहा होगा? क्या अनुभव साझा किये? संजय सिंह ने तेजस्वी को नसीहत दी कि नीतीश कुमार को सीख देने से पहले यह समझ लीजिए यदि किसी ने नीति, सिद्धांत व विचारधारा को अपनाया तो वह नीतीश ही हैं. तेजस्वी यादव अपनी जुबान को लगाम दें और यह समझ लें कि यदि नीतीश कुमार नहीं चाहते, तो उनके और उनके बड़े भाई तेज प्रताप का बिहार विधानसभा में इंट्री तक नहीं होती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें