38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : अचानक भाजपा क्यों हुई नीतीश पर हमलावर : शिवानंद तिवारी

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद ितवारी ने भाजपा और जदयू के संबंधों पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि अचानक भाजपा, नीतीश कुमार पर आक्रामक क्यों हो गयी है? यह आक्रामकता भाजपा के शीर्ष के इशारे पर ही संभव है. उन्होंने ध्यान दिलाया कि पिछली ईद में गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी की […]

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद ितवारी ने भाजपा और जदयू के संबंधों पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि अचानक भाजपा, नीतीश कुमार पर आक्रामक क्यों हो गयी है? यह आक्रामकता भाजपा के शीर्ष के इशारे पर ही संभव है.
उन्होंने ध्यान दिलाया कि पिछली ईद में गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी की एक तस्वीर ट्वीट कर मुख्यमंत्री के संबंध में खास बयान जारी किया था. नीतीश ने भी इसे अच्छा नहीं माना था. तब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गिरिराज सिंहको चेताया भी था. अचानक अब ऐसा क्या परिवर्तन हो गया कि भाजपा के मंत्री से विधायक तक नीतीश कुमार पर हमलावर दिखाई दे रहे हैं.
भाजपा के लोग दावा कर रहे हैं कि विगत लोकसभा चुनाव में बिहार में भी जीत के पीछे नीतीश की छवि नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा था. इस दावे को गलत भी नहीं कहा जा सकता. भाजपा का ध्यान अपने मूल एजेंडों पर है. नीतीश कुमार की बातें उन्हें पच नहीं रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें