31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम पर भोजपुरी में बनायेंगे फिल्म : रवि किशन

पटना : गोरखपुर से सांसद बनने के बाद पहली बार पटना आये अभिनेता रवि किशन ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनायेंगे. स्वामी विवेकानंद जैसे लोगों पर भी फिल्म बनाने की योजना है. अब वह संदेश देने वाली फिल्में ही करेंगे. उनकी फिल्मों में अधिकतम बिहार के कलाकार को […]

पटना : गोरखपुर से सांसद बनने के बाद पहली बार पटना आये अभिनेता रवि किशन ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनायेंगे. स्वामी विवेकानंद जैसे लोगों पर भी फिल्म बनाने की योजना है. अब वह संदेश देने वाली फिल्में ही करेंगे. उनकी फिल्मों में अधिकतम बिहार के कलाकार को मौका मिलेगा.
भाजपा प्रदेश कार्यालय में सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि पीओके और पाकिस्तान भी हमारा है. अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीओके पर पहल करने की जरूरत है. भारत माता की जय बोलने से एक जुनून आता है. पहले लोग राष्ट्रगान गाने में भी संकोच करते थे.
प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान को बौखला दिया है.
पाक घुटने टेकने लगा है. फिल्मों में भ्रष्टाचार और जुल्म के खिलाफ नकली लड़ाई लड़ते थे, लेकिन सांसद बनने के बाद असली लड़ाई लड़ने लगे हैं. रवि किशन ने कहा कि बिहार का बहुत ऋण उन पर है. पहले बिहार ने पहचाना और बिहार के कारण ही सुपर स्टार और मेगा स्टार बने. इसके बाद पूरी दुनिया ने पहचाना.
सीएम और डिप्टी सीएम की तारीफ
रवि किशन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्मों पर अनुदान देकर इसे प्रोत्साहित करने का काम किया है. यहां फिल्मों की शूटिंग करने पर 25 लाख का अनुदान मिलता है. स्थानीय कलाकारों को लेने पर अनुदान की राशि अधिक मिलती है.
राजगीर में 30 एकड़ में फिल्म स्टूडियो बनाने की योजना है. रवि किशन ने कहा कि बिहार में भी महाराष्ट्र के तर्ज पर मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल में एक भोजपुरी फिल्म को अनिवार्य कर दिया जाये. यहां के सिंगल स्क्रीन जर्जर हो चुके हैं. इस दौरान उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, निखिल आनंद, पंकज कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, राजीव रंजन, प्रवीण चंद्र राय समेत अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें