28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के राहुल साबित हो रहे हैं तेजस्वी यादव : राजीव रंजन

पटना : भाजपा प्रवक्ता और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के राहुल गांधी साबित हो रहे हैं. तेजस्वी के राजनीति में आने से लोगों को उम्मीद जगी थी कि शायद अब राजद की हुड़दंगी राजनीति में कोई परिवर्तन आयेगा, लेकिन बेहद कम समय में उन्होंने लोगों की जगी इस आस […]

पटना : भाजपा प्रवक्ता और पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के राहुल गांधी साबित हो रहे हैं. तेजस्वी के राजनीति में आने से लोगों को उम्मीद जगी थी कि शायद अब राजद की हुड़दंगी राजनीति में कोई परिवर्तन आयेगा, लेकिन बेहद कम समय में उन्होंने लोगों की जगी इस आस पर पानी फेर दिया.
अब उनकी राजनीति राहुल गांधी सरीखी होती जा रही है. जैसे राहुल बिना सिर-पांव की बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं, तेजस्वी भी अब उसी तरह हवा-हवाई बयान देने लगे हैं. उनके बयानों और राजनीति करने के नये तरीकों को देखें, तो ऐसा लगता मानो तेजस्वी सीधे राहुल गांधी से ट्रेनिंग ले रहे हैं.
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और राहुल गांधी में ऐसे भी काफी समानता है. दोनों ही जमीनी हकीकत और आम जनता से कटे हुए हैं. सिर्फ वंशवाद के कारण अपनी-अपनी पार्टियों के युवराज बने बैठे हैं. दोनों ही भ्रष्टाचार के मामलों में बेल पर चल रहे हैं. दोनों ही अपने राजनीतिक करियर में पार्टी के सबसे असफल नेता साबित हुए, जिन्होंने अपनी ही पार्टी की लुटिया डूबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें