36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरसीपी टैक्स से एमएलसी बने नेता की गाड़ी से दिल्ली में घूम रही थीं लिपि सिंह : तेजस्वी

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पटना जिले के बाढ़ की अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लिपि सिंह द्वारा जेडीयू के बिहार विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) की गाड़ी से शनिवार को दिल्ली में घूमने पर इस दल के राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इससे […]

पटना : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पटना जिले के बाढ़ की अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लिपि सिंह द्वारा जेडीयू के बिहार विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) की गाड़ी से शनिवार को दिल्ली में घूमने पर इस दल के राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इससे यह साबित हो गया है कि सिंह पैसे लेकर नेताओं को एमएलसी का पद बांट रहे हैं.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी मां के पटना स्थित आवास पर राजद की सदस्यता अभियान को लेकर रविवार को आयोजित एक बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इससे आरसीपी टैक्स का उनका आरोप सही साबित हो गया है. बिना आरसीपी टैक्स के कोई काम नहीं होता है.

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर देने के बाद उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर पटना लाने के लिए दिल्ली में लिपि सिंह जिस गाड़ी से घूम रही थीं, वह एक एमएलसी की गाड़ी थी. उन्होंने कहा कि उक्त एमएलसी आरसीपी टैक्स देकर एमएलसी बने हैं. उन्होंने आरसीपी पर बिना लेन-देन के कोई काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि असली बेनामी संपत्ति तो यह है तथा नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को ऐसे ही लोग पसंद हैं, जो उनके एवं उनकी पार्टी के लिए धन की उगाही का काम करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें