25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरार बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम पर दबाव बना पता लगाने में जुटी है पुलिस

पटना : पुलिस को चमका देकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के फरार होने के बाद पटना पुलिस की किरकिरी होनी शुरू हो गयी है. गिरफ्तारी में लगे अधिकारी यह सोच रहे हैं कि अगर अनंत सिंह खुद से कोर्ट में सरेंडर कर दिया तो कहीं उनके काबिलियत पर सवाल न उठने लगे. इसको देखते हुए […]

पटना : पुलिस को चमका देकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के फरार होने के बाद पटना पुलिस की किरकिरी होनी शुरू हो गयी है. गिरफ्तारी में लगे अधिकारी यह सोच रहे हैं कि अगर अनंत सिंह खुद से कोर्ट में सरेंडर कर दिया तो कहीं उनके काबिलियत पर सवाल न उठने लगे.
इसको देखते हुए पुलिस हर हाल में अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए हथकंडे अपना रही है. रविवार को अनंत सिंह के कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी. बावजूद कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस विधायक आवास में मौजूद पत्नी नीलम देवी पर नजर बनाये हुए है.
लगातार नीलम देवी से पूछताछ की जा रही है. उन पर दबाव बनाने के लिए सचिवालय थाने में एफआइआर दर्ज करा दी गयी है. पुलिस को संदेह है कि विधायक को पनाह देने वाले की जानकारी पत्नी को है. पुलिस बैक टू बैक सवाल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें