25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नगर निगम के दो अंचल कार्यालयों का बदलेगा स्वरूप

प्रभात रंजन, पटना: नगर निगम के दो अंचल कार्यालयों के भवन कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स के रूप में विकसित होंगे. नगर आयुक्त के निर्देश पर कंकड़बाग व पटना सिटी अंचल के निगम कार्यालयों की जगह पर कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स बनेंगे. इसको लेकर डिजाइन व डीपीआर तैयार हो गया है. अगले माह टेंडर निकाल कर एजेंसी चयन की प्रक्रिया […]

प्रभात रंजन, पटना: नगर निगम के दो अंचल कार्यालयों के भवन कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स के रूप में विकसित होंगे. नगर आयुक्त के निर्देश पर कंकड़बाग व पटना सिटी अंचल के निगम कार्यालयों की जगह पर कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स बनेंगे. इसको लेकर डिजाइन व डीपीआर तैयार हो गया है.

अगले माह टेंडर निकाल कर एजेंसी चयन की प्रक्रिया भी शुरू हो जायेगी. ताकि, शीघ्र योजना को पूरा किया जा सके. मालूम हो कि कंकड़बाग अंचल कार्यालय हाउसिंग बोर्ड के भूखंड पर संचालित हो रहा है. जबकि, पटना सिटी अंचल कार्यालय का भवन जर्जर है. इस जर्जर भवन में पटना सिटी व अजीमाबाद अंचल कार्यालय चल रहे हैं.
जी प्लस छह तल्ले की होगी बिल्डिंग: पटना सिटी अंचल कार्यालय परिसर में ही स्थल का चयन किया गया है. वहीं, कंकड़गाग में स्थित गायत्री मंदिर के समीप सामुदायिक भवन को चिह्नित किया गया है. इन दोनों जगहों पर जी प्लस छह तल्ले की बिल्डिंग बनायी जायेगी.
इस बिल्डिंग के एक व दो फ्लोर पर अंचल कार्यालय होंगे और बिल्डिंग के शेष हिस्सों में व्यावसायिक गतिविधियां होगी. निगम के अधिकारी ने बताया कि निगम मुख्यालय से लेकर अंचल कार्यालयों को कॉरपोरेट लुक दिया जा रहा है. इसको लेकर सभी अंचल कार्यालयों के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें