26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बसपा 40 सीटों पर लड़ेगी चुनाव : मेधंकर

पटना : यूपी में बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव साथ लड़ने की घोषणा की है, लेकिन बिहार में बहुजन समाज पार्टी सभी 40 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. बिहार प्रभारी डॉ लाल जी मेधंकर ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बिहार में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने […]

पटना : यूपी में बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव साथ लड़ने की घोषणा की है, लेकिन बिहार में बहुजन समाज पार्टी सभी 40 लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी.

बिहार प्रभारी डॉ लाल जी मेधंकर ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बिहार में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने के संबंध में निर्देश दी है. इसके लिए 28 फरवरी को दिल्ली में वे अपने आवास पर बैठक बुलायी है. इसमें बिहार के प्रमुख पदाधिकारियों व लोकसभा क्षेत्रों उम्मीदवारों को शामिल होना है. उन्होंने कहा कि बिहार में पार्टी की जनाधार व गतिविधि को गति प्रदान करने के संबंध में यह निर्णय लिया गया है.

पार्टी सभी 40 सीटों पर मजबूत उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने का मौका देगी. सर्वसमाज के सम्मान में, बहन जी मैदान में नारे के साथ पार्टी सभी समाज को जोड़ने के लिए उम्मीदवारों को चयनित करने का प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों को दिशानिर्देश मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें