32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुराल वालों ने इस वजह से दामाद की गला दबा कर दी हत्या

पटना/नौबतपुर : बिहार में पटना से सटे नौबतपुर के अलीपुर में जमीन बिक्री के पांच लाख रुपये पचाने की नीयत से ससुराल वालों ने अपने दामाद की मारपीट कर व गला दबा कर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की रात की है. मृतक की शिनाख्त दानापुर के लखनीबीघा निवासी संजय रविदास (24) पिता स्नेही रविदास […]

पटना/नौबतपुर : बिहार में पटना से सटे नौबतपुर के अलीपुर में जमीन बिक्री के पांच लाख रुपये पचाने की नीयत से ससुराल वालों ने अपने दामाद की मारपीट कर व गला दबा कर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की रात की है. मृतक की शिनाख्त दानापुर के लखनीबीघा निवासी संजय रविदास (24) पिता स्नेही रविदास के रूप में की गयी है. मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया.

इस सिलसिले में मृतक के भाई बिनोद राम ने पत्नी खुशबू देवी, सास पुष्पा देवी, ससुर बीरबल राम व संटू राम को आरोपित करते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोप है कि जमीन बिक्री के पांच लाख रुपये पचाने की नीयत से नामजदों ने उसके भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के संबंध में मृतक के भाई बिनोद राम ने बताया कि उसका भाई संजय राम गांव में अपने हिस्से की जमीन पांच लाख रुपये में बेचा था. उसके बाद नौबतपुर के अलीपुर में खुशबू के साथ शादी कर ली. शादी के बाद वह अक्सर अपने ससुराल में ही रहता था. बिनोद का यह भी कहना है कि उसके भाई की पत्नी का किसी से अवैध संबंध है.

शनिवार की सुबह उसके भाई के ससुर बीरबल राम ने मोबाइल पर उसे सूचना दी कि पेट में दर्द की वजह से संजय की मौत हो गयी है. सूचना पाते ही परिजनों में चीत्कार मच गयी. बिनोद और उसके परिवार के अन्य सदस्य दौड़े-दौड़े अलीपुर पहुंचे तो देखा कि मृतक के कान से खून निकला हुआ था और गले पर काला निशान था. उसके बाद उसने स्थानीय पुलिस को सूचित किया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर मौके से नामजद चारों आरोपितों को धर दबोचा.

वहीं, ससुराल वालों का कहना है कि संजय के पेट में रात्रि एकाएक में दर्द होने लगा. जब तक वे लोग अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करने में लगे तब तक उसकी मौत हो गयी. थानाध्यक्ष केशव कुमार मजूमदार ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर नामजद चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें… गायब हुई युवती अचानक पहुंची थाने,इसचौकाने वाले खुलासेसे सभी रह गया सन्न

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें