31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद पर जदयू ने किया सियासी वार, तेजस्वी यादव ने ले रखी है बिहार को बदनाम करने की सुपारी

पटना : सहरसा में युवती से छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले को लेकर जदयू के प्रवक्ताओं ने एक साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, विधान पार्षद सह प्रवक्ता नीरज कुमार और डॉ अजय आलोक ने संयुक्त प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा कि सहरसा के जिस वीडियो को […]

पटना : सहरसा में युवती से छेड़छाड़ के वायरल वीडियो मामले को लेकर जदयू के प्रवक्ताओं ने एक साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, विधान पार्षद सह प्रवक्ता नीरज कुमार और डॉ अजय आलोक ने संयुक्त प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा कि सहरसा के जिस वीडियो को दिखाया जा रहा है, वह दो महीने पहले का है.
सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसी चीजें खोज-खोज कर लायी जा रहीं हैं. इस वीडियो को वायरल करने में इन्हीं लोगों का हाथ है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार को बदनाम करने के लिए सुपारी ले रखी है. सत्ता से बेदखल होने के बाद वे कुर्सी के लिए छटपटा रहे हैं. विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि पिछले छह माह के दौरान छेड़खानी व महिला प्रताड़ना की अधिकतर घटनाओं में राजद समर्थकों की संलिप्तता सामने आयी है. अगर तेजस्वी में जमीर जिंदा है तो इन आरोपितों के बारे में बताएं.
उन्होंने तेजस्वी के निजी सचिव मणि यादव को लेकर फिर से हमला करते हुए कहा कि महिला छेड़खानी के आरोपित को अपने अगल-बगल बिठाने वाले तेजस्वी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने कहा कि तेजस्वी ने रात 11.15 बजे सहरसा की छेड़खानी का वीडियो ट्विट किया, जिसके बाद ही इस वीडियो को वायरल कराया गया. इसमें राजद की संलिप्तता सामने नजर आ रही है.
उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से साफ होता है कि सिर्फ नीतीश कुमार के चेहरे को बदनाम करने के लिए साजिशन इस तरह के वीडियो वायरल कराये जा रहे हैं. उनकी पार्टी की महिलाओं के प्रति कोई इज्जत नहीं है. इस मौके पर प्रवक्ता राजीव रंजन और श्वेता विश्वास भी मौजूद रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें