31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : CBI ने बढ़ाया जांच का दायरा, मंजू वर्मा के PA को बुलवाया, फिर गाड़ी में साथ लेकर चली गयी

पटना : सूबे की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास और बेगूसराय स्थित पैतृक आवास के साथ-साथ सीबीआई थे शुक्रवार की सुबह मुजफ्फरपुर में बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के संबंधियों रितेश अनुपम और मनोज कुमार के यहां छापेमारी की तथा पूछताछ कर कागजात जब्त किये. साथ […]

पटना : सूबे की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास और बेगूसराय स्थित पैतृक आवास के साथ-साथ सीबीआई थे शुक्रवार की सुबह मुजफ्फरपुर में बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के संबंधियों रितेश अनुपम और मनोज कुमार के यहां छापेमारी की तथा पूछताछ कर कागजात जब्त किये. साथ ही ब्रजेश ठाकुर की राजदार सुमन शाही के यहां भी सीबीआई ने छापेमारी की. वहीं, दोपहर में सीबीआई ने छापेमारी का दायरा बढ़ाते हुए एक टीम ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रात:कमल के दफ्तर पहुंची. वहीं, कनोडिया सदन पहुंच कर समाज कल्याण विभाग के काउंसलर के पद पर नियुक्त सुनील कुमार झा के यहां भी सीबीआई ने छापेमारी की. साथ ही दोपहर में मुजफ्फरपुर में ब्रजेश ठाकुर के होटल आरएम पैलेस समेत उनके करीबियों के यहां छापेमारी कर ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु के घर को भी खंगाला. बाद में सीबीआई ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर दबिश बढ़ाते हुए उनके पीए को बुलाया और गाड़ी में बैठा कर रवाना हो गयी.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न कांड मामले में बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मंजू वर्मा के पीए को सीबीआई ने पहले बुलवाया, फिर गाड़ी में साथ लेकर चली गयी. इससे पहले, मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास समेत बेगूसराय के उनके ठिकानों पर सीबीआई ने शुक्रवार की सुबह एकसाथ छापेमारी शुरू की. सीबीआई शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे मंजू वर्मा के सरकारी आवास 12, स्टैंड रोड पहुंची और छानबीन शुरू की. वहीं, दूसरी ओर ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदार रितेश अनुपम और मनोज कुमार के ठिकानों पर भी सीबीआई की टीम ने छापेमारी की. साथ ही पुलिस और सीबीआई के रडार पर रही सुमन शाही के यहां भी सीबीआई की टीम पहुंच कर छापेमारी की. सीबीआई ने बेगूसराय स्थित मंजू वर्मा के पैतृक गांव श्रीपुर में भी छापेमारी कर रही है. इसके अलावा, सुमन शाही को गिरफ्तार किये जाने की भी इलाके में चर्चा है. हालांकि, अब तक किसी अधिकारी ने गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

दोपहर में सीबीआई ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए पटना म्यूजियम के पास मौजूद ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रात: कमल के कार्यालय पहुंची. दफ्तर का ताला बंद होने पर सीबीआई की टीम ने पहले ताला खुलवाया, उसके बाद वहां भी छापेमारी की. इधर, पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास पर सीबीआई की एक और टीम पहुंची और दबिश बढ़ा दी. बाद में मंजू वर्मा के पीए को सीबीआई ने बुलवाया और फिर गाड़ी में बैठा कर रवाना हो गयी. वहीं, समाज कल्याण विभाग के काउंसलर के पद पर नियुक्त सुनील कुमार झा के यहां भी सीबीआई ने छापेमारी की. दो गाड़ियों में सवार होकर सुनील कुमार झा के कनोडिया सदन सीबीआई की टीम पहुंची और छानबीन में जुट गयी.

मुजफ्फरपुर में भी सीबीआई ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए ब्रजेश ठाकुर के होटल आरएम पैलेस समेत उसके करीबियों के घर छापेमारी की. सीबीआई की टीम ने ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु के घर को खंगाला. मजफ्फरपुर में चर्चा है कि सीबीआई की टीम ने कुछ मीडियाकर्मियों के यहां भी छापेमारी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें