30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कर्नाटक में भाजपा की सरकार गिरने पर बिहार में तेज हुई सियासी बयानबाजी, जानें…किसने क्या कहा

पटना : कर्नाटक विधानसभा में अाज विश्वास मत पर वोटिंग से पहले सीएम येदियुरप्पा का इस्तीफा दिये जाने की घोषणा के साथ ही सूबे के सियासी समीकरण में अब नया मोड़ आ गया है. जिसको लेकर बिहार मेंराजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद राजद नेता एवं बिहार के […]

पटना : कर्नाटक विधानसभा में अाज विश्वास मत पर वोटिंग से पहले सीएम येदियुरप्पा का इस्तीफा दिये जाने की घोषणा के साथ ही सूबे के सियासी समीकरण में अब नया मोड़ आ गया है. जिसको लेकर बिहार मेंराजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद राजद नेता एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वीयादव ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता, झूठ कभी सच नहीं हो सकता.

इससे पूर्व सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हुए तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि माननीय उच्चतम न्यायालय का सहृदय धन्यवाद व सादर आभार. अन्यथा येदियुरप्पा जी ने तो बिना दुल्हन और बारातियों के ही फेरे ले लिए थे. यही नहीं फेरे कराने वाले महोदय ने दूल्हे को दुल्हन और बाराती ढूंढने के लिए 15 दिन भी दे दिये थे.

वहीं, बिहार के पूर्व सीएम एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कर्नाटक में तीन दिन पुरानी भाजपा सरकारके गिरने पर कांग्रेस व जेडीएस को बधाई देते हुए कहा कि आज धन बल के सामने लोकतंत्र और संविधान जीत गया. उन्होंने कहा, यह जीत भाजपा के ताबूत पर अंतिम कील साबित होगी.

उधर, शत्रुघ्न सिन्हा ने खुले तौर पर कर्नाटक चुनाव में अपनी पार्टी की निंदा करते हुए कहा कि जब चुनाव में 104 चार सीट भाजपा को मिली तो हम लोग रातों-रात कैसे 104 से 112 या 114 के मैजिक फिगर पर पहुंच सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें