25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RJD नेता दीना गोप हत्याकांड मामले में पुलिस की रडार पर हैं उसके दोस्त, पुलिस ने शुरू की…

पटना : बिहार की राजधानी पटना के अनिसाबाद में शनिवार को एक-47 से राजद नेता और पूर्व स्थानीय वार्ड पार्षद दीना गोप की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. अब पता चल रहा है कि दीना गोप के साथ उठने-बैठने वालों लोगों […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना के अनिसाबाद में शनिवार को एक-47 से राजद नेता और पूर्व स्थानीय वार्ड पार्षद दीना गोप की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. अब पता चल रहा है कि दीना गोप के साथ उठने-बैठने वालों लोगों का इस हत्याकांड में हाथ हो सकता है. पुलिस ने तुरंत दो लोगों को गिरफ्तार किया था और अब बाकी नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि मुख्य आरोपित सुनील कुमार व तरुण कुमार के साथ ही अन्य को पकड़ने के लिए पटना व वैशाली में पुलिस टीम ने छापेमारी की. हालांकि इन दोनों के पकड़े जाने की सूचना नहीं है. बताया जाता है कि पुलिस को इन लोगों के घटना को अंजाम को अंजाम देने के बाद वैशाली में छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद एक टीम ने वैशाली में छापेमारी की. दूसरी ओर इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को अनिसाबाद इलाके से उठाया है जिसका तरुण कुमार से अच्छी पटती थी. पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी है.

वहीं सोमवार को पुलिस घटनास्थल से बरामद बुलेट को एफएसएल भेजने के लिए न्यायालय से आदेश लेगी. इसके साथ ही पुलिस नामजद आरोपितों के अलावा अन्य लोगों पर भी नजर रख रही है. पुलिस को यह भी शक है कि कहीं तरुण कुमार व दीना गोप के बीच चल रही अदावत का किसी और ने तो फायदा नहीं उठा लिया है. इसके लिए पुलिस दीना गोप के पूर्व के दुश्मन के साथ ही फिलहाल उसके दोस्तों पर नजर टिकाए हुए है. एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि फिलहाल जांच चल रही है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है.

पुलिस ने दीना गोप का पोस्टमार्टम कराया था. सूत्रों का कहना है कि अपराधियों द्वारा फायर की गयी चार गोली उसे लगी थी. घटना के बाद यह लग रहा था कि उसे दो गोली लगी है. हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिला है. रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति और भी स्पष्ट हो सकती है. इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार नामजद आरोपित उमेश को फिलहाल जेल नहीं भेजा है, उससे पूछताछ की जा रही है. विदित हो कि अपराधियों ने पूर्व डिप्टी मेयर अमरावती देवी के पति दीना गोप को उनके अनिसाबाद सूर्य मंदिर के समीप स्थित घर के पास ही भून दिया था. जिसमें दीना गोप की मौत हो गयी थी और राजू व विजय गंभीर रूप से घायल हो गये थे. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें-
राबड़ी से ज्यादा योग्य लोग राजद में, फिर भी विपक्ष की नेता के रूप में भेजा गया नाम : जदयू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें