24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

JDU नेता ने तेज प्रताप को दी शुभकामना, कहा- शादी के बाद पड़ेगा स्वभाव पर…

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखियाऔरराजद सुप्रीमो लालू यादव केबड़ेबेटे तेज प्रताप यादव की आज राजधानी पटना के मौर्य होटल में रिंग सेरेमनीहो रही है. इस मौके पर राजद सुप्रीमोकेदूर-दराजके रिश्तेदार जुट रहे हैं. शादी सेपहलेहोने वालीसगाई को लेकर तेज प्रताप यादव को बधाई देने वाले लोगशुभकामनाएंदेरहे हैं. इसी क्रम में […]

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखियाऔरराजद सुप्रीमो लालू यादव केबड़ेबेटे तेज प्रताप यादव की आज राजधानी पटना के मौर्य होटल में रिंग सेरेमनीहो रही है. इस मौके पर राजद सुप्रीमोकेदूर-दराजके रिश्तेदार जुट रहे हैं. शादी सेपहलेहोने वालीसगाई को लेकर तेज प्रताप यादव को बधाई देने वाले लोगशुभकामनाएंदेरहे हैं. इसी क्रम में जदयू नेता और प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहाहैकि हम तेज प्रताप यादव को शुभकामनाके साथ आशीर्वाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि,जोनयी पारिवारिक जिम्मेदारी मिलने वाली है,वहउनके स्वभाव को और नियंत्रित करेगा.

नीरज कुमार ने आशीर्वचन के साथ यह भी कहा है कि अब उम्मीद है कि तेजप्रताप यादव में सुधार आएगा. उन्होंने कहा कि शादी के बाद तेज प्रताप यादव अब पूरी तरह शांत चित होकर अपने राजनीतिक कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे. नीरज कुमार ने तेज प्रताप के उस बयान को भी यादव दिलाया, जिसमें उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में उत्पात मचाने की बात कही थी. नीरज ने कहा कि तेज प्रताप यादव की नजर दूसरे की शादी पर थी, अब उनकी शादी होने जा रही है, अब उनमें कुछ सुधार आयेगा.

आज तेज प्रताप यादव की सगायी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या से हो रही है. मौर्य होटल में सगाई का कार्यक्रम चल रहा है. बताया जा रहा है कि इसमें लालू परिवार से जुड़े सभी मेहमानों को बुलाया गया है. साथ ही कई राजनीतिक दल के नेताओं को भी निमंत्रित किया गया है. हालांकि, लालू यादव इस समारोह में शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
राहुल गांधी ने बिहार की राजनीति में इस फैसले के जरिये दिया लालू की पार्टी को कड़ा संदेश, पढ़ें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें