25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : गो एयर की फ्लाइट दिल्ली डायवर्ट, 157 यात्री भेजे गये दूसरे विमान से, तीन ने कराया टिकट रद्द, हुआ हंगामा

दिल्ली से उड़ने के 20 मिनट बाद ही आ गयी थी खराबी, 157 यात्री भेजे गये दूसरे विमान से, तीन ने कराया टिकट रद्द पटना : सोमवार को दिल्ली से आ रही गो एयर की फ्लाइट G8149 तकनीकी खराबी की वजह से पटना आने की बजाय वापस दिल्ली डायवर्ट हो गई. दोपहर 3.20 में दिल्ली […]

दिल्ली से उड़ने के 20 मिनट बाद ही आ गयी थी खराबी, 157 यात्री भेजे गये दूसरे विमान से, तीन ने कराया टिकट रद्द
पटना : सोमवार को दिल्ली से आ रही गो एयर की फ्लाइट G8149 तकनीकी खराबी की वजह से पटना आने की बजाय वापस दिल्ली डायवर्ट हो गई. दोपहर 3.20 में दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ने के 20 मिनट बाद ही पायलट को विमान में तकनीकी खराबी आने की जानकारी मिली. पायलट ने किसी तरह का खतरा मोल लेने के बजाय विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट की ओर मोड़ दिया और इमरजेंसी लैंडिंग ली.
पटना में फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों को शाम पांच बजे जब इसकीजानकारी मिली तो वे हतप्रभ रह गये. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि फ्लाइट रद्द हो गया या दूसरे विमान से उनको भेजने की व्यवस्था होगी.
लिहाजा आक्रोशित 160 यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में सीआइएसएफ और एयरलाइन के कर्मियों ने यात्रियों को समझाया और आश्वासन दिया कि फिर से विमान दिल्ली से पटना आयेगी और उन्हें दिल्ली भेजा जायेगा. इस दौरान सीआइएसएफ और एयरलाइन के कर्मियों के साथ यात्रियों की कुछ देर तक बकझक भी हुई.
बाद में यात्रियों का विरोध शांत हुआ. रात 8.10 में दिल्ली से फ्लाइट संख्या G8149 के कॉल साइन से दूसरा विमान आया और 8.40 में 160 में से 157 यात्री दिल्ली के लिए रवाना हुए. व्हील चेयर से जाने वाले तीन यात्रियों ने विमान के डायवर्ट होने पर अपना टिकट रद्द करवा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें