29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिराज ने दिया विवादित बयान, कहा- वो मक्का मदीना जायेंगे, हम कहां जायेंगे? क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा?

लखनऊ : हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहनेवाले केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग राज्यमंत्री व भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ”वो मक्का मदीना जायेंगे. हम कहां जायेंगे. क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा? ओवैसी जैसे लोग, जिनके दिल में […]

लखनऊ : हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहनेवाले केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग राज्यमंत्री व भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ”वो मक्का मदीना जायेंगे. हम कहां जायेंगे. क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा? ओवैसी जैसे लोग, जिनके दिल में जिन्ना का जिन्न प्रवेश कर गया है, देश को तोड़ना चाहते हैं.”

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग राज्यमंत्री व भाजपा नेता गिरिराज सिंह रविवार को उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित गुरुकुल विश्वविद्यालय के 118वें वार्षिकोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ”भारत के अंदर कोई मुसलमान बाबर का वंशज नहीं है. कोई मुसलमान विदेशी नहीं है. हिंदुस्तान का मुसलमान राम का वंशज है. हमारे पूर्वज एक हैं. पूजा पद्धति अलग हो सकती है.” साथ ही उन्होंने कहा कि ”वो तो मक्का मदीना जायेंगे. हम कहां जायेंगे? क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा? ओवैसी जैसे लोग, जिनके दिन में जिन्ना का जिन्न प्रवेश कर गया है, देश को तोड़ना चाहते हैं.”

वहीं, दूसरी ओर उन्होंने सभी युवाओं से अपील की है कि वो बढ़ती जनसंख्या के खिलाफ आवाज उठाने की शपथ लें और समाज को जागरूक करें. साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए उन्होंने 22, 23, 24 और 25 फरवरी की इंडियन पॉपुलेशन लाइव के आंकड़े देते हुए कहा है कि ”एक दिन में जनसंख्या 40,000 बढ़ गया. ” उन्होंने लिखा है कि बढ़ती जनसंख्या आपके रोजगार और शांति को छीन रहा है. बढ़ती जनसंख्या आपके हिस्से का विकास और आपका अमन चैन छीन रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें