27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : पड़ोसी ड्राइवर ने ही उपमहापौर के सहायक की बेटी को रात भर बनाकर रखा था बंधक, मारपीट की, खाना भी नहीं दिया

पटना : रामकृष्णा नगर के आदर्श कॉलोनी से लापता हुई पटना नगर निगम के उपमहापौर विनय कुमार पप्पू के सहायक मनोज कुमार की 14 वर्षीय बेटी घटना के 12 घंटे बाद बरामद हो गयी. गुरुवार की सुबह करीब सात बजे वह घर पहुंच गयी. उसका अपहरण उसके पड़ोस में रहने वाले ड्राइवर ने किया था. […]

पटना : रामकृष्णा नगर के आदर्श कॉलोनी से लापता हुई पटना नगर निगम के उपमहापौर विनय कुमार पप्पू के सहायक मनोज कुमार की 14 वर्षीय बेटी घटना के 12 घंटे बाद बरामद हो गयी. गुरुवार की सुबह करीब सात बजे वह घर पहुंच गयी.
उसका अपहरण उसके पड़ोस में रहने वाले ड्राइवर ने किया था. लड़की ने बताया कि उसे मालसलामी में एक ईंट-भट्ठे पर रातभर बंधक बनाकर रखा गया था और उसके साथ मारपीट भी की गयी थी. रात भर उसे खाना तक नहीं दिया. खास बात यह है कि जिस महिला ने लड़की को उसके घर के पास छोड़ा है वह उसी ड्राइवर की पत्नी है. ड्राइवर सिपाही को पकड़ने के लिए पटना और अन्य जिलों में छापेमारी कर रही है.
लड़की बरामद
होने के बाद उसके पिता मनोज कुमार ने प्रभात खबर के प्रयास को सराहा है. उसने कहा कि प्रभात खबर में प्रमुखता से खबर और फोटाेग्राफ छपने के बाद दबाव बना और लड़की बरामद हुई.उन्होंने प्रभात खबर को धन्यवाद बोला है.
बहला-फुसला कर अपहरण
बुधवार की शाम मनोज की 14 वर्षीय बेटी शीतल मां के साथ सब्जी खरीदने बाजार गयी थी, वापस आने के बाद घर से गायब हो गयी थी. रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के आदर्शनगर कॉलोनी रोड नंबर-2 में रहने वाले मनोज कुमार के घर के बगल में एक गिट्टी-बालू की दुकान है.
वहां पर एक सिपाही नाम का युवक है जो गाड़ी चलाता है. मनोज कुमार का कहना है कि उसकी बेटी शीतल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इसका फायदा उठाकर ड्राइवर ने बेटी को बहला कर बुला लिया और मालसलामी में मौजूद केबीसी ईंट-भट्ठे पर ले गया.
वहां पर ड्राइवर का परिवार रहता है. इस दौरान लड़की का बाल पकड़कर मारा पीटा और बंधक बनाकर रखा. हालांकि ड्राइवर की पत्नी ने रहम खाया. उसे खाना खिलाया और सुबह उसे लेकर रामकृष्णा नगर मोड़ के पास छोड़ गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें