29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : उपमहापौर के सहायक की बेटी लापता, मां के साथ लेने गयी थी सब्जी, हुई गायब

पटना : पटना के उपमहापौर विनय कुमार पप्पू के सहायक मनोज कुमार की 14 वर्षीय बेटी शीतल बुधवार की शाम रामकृष्णानगर से लापता हो गयी है. वह अपने मां के साथ बाजार गयी थी. दोनों ने बाजार में सब्जी खरीदा और फिर दोनों घर आ गये. मां का कहना है कि वह घर तक आयी […]

पटना : पटना के उपमहापौर विनय कुमार पप्पू के सहायक मनोज कुमार की 14 वर्षीय बेटी शीतल बुधवार की शाम रामकृष्णानगर से लापता हो गयी है. वह अपने मां के साथ बाजार गयी थी. दोनों ने बाजार में सब्जी खरीदा और फिर दोनों घर आ गये. मां का कहना है कि वह घर तक आयी थी. घर में सब्जी रखने के बाद वह कुछ काम करने लगी.
इसी दौरान उसकी बेटी घर से बाहर निकल गयी. तभी से लापता है. मां और उसके पिता मनोज का कहना है कि बेटी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. घटना के बाद पहले परिजनों ने इधर-उधर तलाश की. करीब दो घंटे तक काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो थाने में मामला दर्ज कराया गया. रामकृष्णानगर थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि केस दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन चल रही है. दरअसल रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी रोड नंबर-2 में इंडेन गैस एजेंसी के पास तीन मंजिला मकान में मनेाज कुमार रहते हैं.
थर्ड फ्लोर पर उनका कमरा है. मनोज की पत्नी का कहना है शाम को वह अपनी बेटी के साथ बाजार गयी थी. सब्जी लाने के बाद दोनों घर वापस आ गये थे. मां-बेटी ने घर में सब्जी रख दिया. इसके बाद मां को याद आया कि कुछ सामान भूल गया है. दोबारा बाजार जाना होगा. इस पर दोनों सीढ़ी से नीचे उतरीं. मां बाजार जाने के लिए सड़क पर आयी, वहीं उसकी बेटी कहीं और चली गयी. तभी से वह लापता है. परिजनों का कहना है कि लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त है.
परेशान हैं घरवाले
लड़की के लापता होने से घरवाले काफी परेशान है. किसी प्रकार की अनहोनी से डरे हुए हैं. लड़की के पिता मनोज कुमार ने बताया कि वह आसपास के लोगों से बात किये हैं. कुछ लोग बता रहे हैं कि वह किसी वृद्ध आदमी के साथ जाते हुए देखी गयी है. कोई कह रहा है कि वह अकेली गयी है. कुछ साफ नहीं हो पा रहा है कि वह कहां चली गयी है. उसकी सुरक्षा को लेकर घरवाले काफी भयभीत हैं. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें