25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू ने फोड़ा नया सियासी बम, कहा- सरकार में नीतीश कुमार पर हावी हैं सुशील मोदी

पटना : बिहार में लोक आस्था के महापर्व छठ की छटा बिखरी हुई है. इस बीच रह रहकर राजनीतिक बयानबाजी भी हवा में तैर रही है. छठ को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राजद नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट का वार अभी हवा में तैर रहा था कि लालू यादव ने बयान […]

पटना : बिहार में लोक आस्था के महापर्व छठ की छटा बिखरी हुई है. इस बीच रह रहकर राजनीतिक बयानबाजी भी हवा में तैर रही है. छठ को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राजद नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट का वार अभी हवा में तैर रहा था कि लालू यादव ने बयान देकर एक और सियासी बम फोड़ा है. मंगलवार को मीडिया से बातचीत में लालू यादव ने कहा कि नोटबंदी से पूंजीपतियों का काला धन सफेद हो गया है जबकि गरीब फंस गये. लालू ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा है. बाजार में कोई खरीददार नहीं है. अर्थव्यवस्था की हालत बद से बदतर हो गयी है. महंगाई लगातार बढ़ रही है. अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में लालू ने कहा कि वह आगामी आठ नवंबर को अलग तरह की रैली करेंगे. इस रैली में कांग्रेस और लालू के संपर्क की पार्टियां भी केंद्र की गलत नीतियों के खिलाफ अपना विरोध जतायेंगीं.

लालू यादव यहीं पर नहीं रुके उन्होंने बिहार में एनडीए की सरकार में नीतीश और सुशील मोदी के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया. लालू ने कहा कि सुशील मोदी मालदार विभागों के जरिए रुपये बटोर रहे हैं. पलटू राम यानी नीतीश कुमार पर वो डॉमिनेट कर रहे हैं, सुशील मोदी. लालू ने कहा कि उनकी पत्नी राबड़ी देवी कई सालों से लगातार छठ व्रत कर रही है. इस साल वह व्रत करेंगी, पिछले साल नहीं कर पायीं थी. इससे पूर्व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी द्वारा 21 अक्तूबर को किये गये ट्वीट का जवाब दिया है. तेजस्वी यादव ने लिखा है कि छठ मैया पर आपकी गिरी हुई टिप्पणी आपके छिछोरापन, छठ मैया के प्रति आपकी घोर घृणा, अपमान और ओछी मानसिकता का परिचायक है. आगे लिखा है कि छठ माई पर ज्यादा पटर-पटर कर रहे हैं, पहले यह बताएं कि आपकी धर्मपत्नी छठ पूजा करती हैं या नहीं? बिहारी छठ मैया का अपमान सहन नहीं करेंगे.

मालूम हो कि उपमुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व उनके परिवार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि ‘करोड़ों रुपये के मॉल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटों ने तंत्र-मंत्र और वास्तुदोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाये, उनकी माता राबड़ी देवी अब संकट से मुक्ति के लिए छठ करने की दुविधा में हैं.’ लोग भूल जाते हैं कि पाप की कमाई से कोई पूजा कभी सफल नहीं होती. हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी देवी के छठ व्रत करने की दुविधा को लेकर कहा था कि वो छठ करेंगी.

यह भी पढ़ें-
राबड़ी देवी कर रही हैं छठ, नहाय-खाय से शुरू किया अनुष्ठान, पटना पहुंची बेटियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें