38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सृजन घोटाला : महेश मंडल के आरोपित की मौत पर शुरू हुई सियासत

पटना : सृजन घोटाला मामले में आरोपित महेश मंडल की इलाज के दौरान हुई मौत पर सियासत शुरू हो गयी है. विधानसभा में विपक्ष भी इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है. मालूम हो कि रविवार की देर रात सृजन घोटाले में आरोपित जिला कल्याण विभाग से निलंबित महेश मंडल […]

पटना : सृजन घोटाला मामले में आरोपित महेश मंडल की इलाज के दौरान हुई मौत पर सियासत शुरू हो गयी है. विधानसभा में विपक्ष भी इस मुद्दे को लेकर नीतीश सरकार पर हमला तेज कर दिया है. मालूम हो कि रविवार की देर रात सृजन घोटाले में आरोपित जिला कल्याण विभाग से निलंबित महेश मंडल की मौत इलाज कराने के दौरान हो गयी थी. महेश मंडल की मौत को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाया है कि सृजन महाघोटाले में यह पहली मौत हुई है. अब तक गिरफ्तार किये गये 13 लोगों में एक की मौत हो गयी है. सृजन घोटाले में मरनेवाला भागलपुर में नीतीश कुमार की पार्टी के एक बहुत अमीर नेता का पिता है.
पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महेश मंडल की मौत ने सृजन घोटाले को मध्य प्रदेश में हुए व्यापमं घोटाले से भी व्यापक बताया.वहीं, भाई वीरेंद्र ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि विपक्ष एकजुट है. नीतीश सरकार सच बोलनेवालों की आवाज दबाने का काम कर रही है. तबीयत खराब होने के कारण अगर मौत होनी थी, तो पहले भी हो सकती थी. जेल जाते ही मौत होना, संदेह पैदा करता है.
27 अगस्त की रैली को लेकर बख्तियारपुर रवाना हुए लालू प्रसाद
राजद सुप्रीमो 27 अगस्त को होनवाली रैली को लेकर बख्तियारपुर रवाना हुो चुके हैं. वह वहां जनसभा को संबोधित कर रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें