26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : तेजस्वी ने CM पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नीतीश ने ही हमारे परिवार पर मरवाये सीबीआइ के छापे

समस्तीपुर : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से जनादेश अपमान यात्रा पर निकले राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव बुधवार को समस्तीपुर पहुंचे. तेजस्वी यादव ने वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि पहले से मैच फिक्स था और नीतीश कुमार भाजपा […]

समस्तीपुर : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से जनादेश अपमान यात्रा पर निकले राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव बुधवार को समस्तीपुर पहुंचे. तेजस्वी यादव ने वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि पहले से मैच फिक्स था और नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाने के लिए बहाना खोज रहे थे. तेजस्वी यादव ने इस दौरान लोगों से आह्वान किया कि वे अपने आक्रोश को तब तक बचाकर रखें, जब तक इवीएम का बटन दबाने का मौका नहीं मिल जाता है. समस्तीपुर में तेजस्वी ने कहा कि इस यात्रा के दौरान मुझे जगह-जगह लोगों का जो प्यार मिला उसके लिए वह सबका धन्यवाद करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि यात्रा का मकसद आप लोगों को यह बताना है कि बिहार में महागठबंधन दलितों, महादलितों, पिछड़ों और अतिपिछड़ों के लिए किया गया था.

तेजस्वी ने कहा कि यात्रा के दौरान जो लोगों का प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं सबका आभारी हूं. तेजस्वी ने कहा कि यात्रा का मकसद आप लोगों को पता ही है कि जिस सरकार को आपने बनाया था, गरीबों की भलाई के लिए उस जनादेश का अपमान करते हुए नीतीश कुमार ने वोटों की डकैती कर ली. मोदी ने अच्छे दिन का वायदा पूरा नहीं किया था, इसलिए गठबंधन का निर्माण हुआ था. नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर इसे तोड़ा है. नीतीश कुमार ने मेरे और मेरे परिवार के बाकी सदस्यों पर भाजपा से मिलकर प्राथमिकी दर्ज करायी और रेड करवाया. यह सबकुछ नीतीश कुमार ने ही किया, इनलोगों का मैच पहले से फिक्स था. उन्होंने कहा कि तेजस्वी तो सिर्फ बहाना था, इन्हें भाजपा के साथ जाना था.

देश में जहां-जहां गैर भाजपा सरकारें हैं, वहां के नेताओं को चुन-चुन कर जेल में डाला जा रहा है. हमलोगों को डराया जा रहा है. हम लोगों ने शुरू से फिरकापरस्तोंके खिलाफ लड़ाई लड़ी. अब अपने तोता से छापेमारी करवा रहे हैं. लालू जी ने आडवाणी को जेल भेजा,तो नरेंद्र मोदी की कहां टिकने वाले हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार उसी खूंटे में आपलोगों को बांधना चाहते हैं, जिससे लालू जी ने आपलोगों को छुड़ाया था. तेजस्वी ने कहा कि गरीब के आवाज के दबाया जाता है. आप जनादेश का अपमान कीजियेगा, तो हम लड़ाई लड़ेंगे. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा, भाजपा में नहीं जाऊंगा. हमने 40 मिनट भाषण दिया. वह सब कटवा दिया, लाइव कटवा दिया. अंतरात्मा की आवाज को धता बताकर आधा घंटा में सरकार बनाने चले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें