27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: नवादा में सुबह-सुबह मुखिया की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

Bihar: बिहार के नवादा में शुक्रवार को अपराधियों ने मुखिया की गोली मार हत्या कर दी. बुधौली पंचायत के वर्तमान मुखिया पप्पू मांझी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Bihar: नवादा. बिहार के नवादा में शुक्रवार को अपराधियों ने मुखिया की गोली मार हत्या कर दी. नवादा जिला के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बुधौली पंचायत के वर्तमान मुखिया पप्पू मांझी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद इलाका में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, पकरीबरावां के डीएसपी महेश चौधरी ने गोली मारने की बात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. वहीं, मुखिया की गोली मारने के बाद अब सियासी पारा चढ़ गया है. मुखिया संघ के अध्यक्ष उदय यादव ने इस पूरे मामले की जांच की मांग की है. मुखिया की हत्या ने पूरे इलाका में दहशत का माहौल कायम कर दिया है.

रात्रि में नहीं पहुंचे थे घर

बताया जा रहा है कि पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बुधौली स्कूल के पास मुखिया के शव को बरामद किया गया है. पप्पू मांझी के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक की मौसी सांस कारी देवी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्हें कोई बेटा नहीं है, जिसके कारण मुखिया पप्पू मांझी अपने ससुराल में ही रहता था. देर रात्रि नौ बजे वह हर दिन की तरह घर से निकला, लेकिन रात में घर वापस नहीं आया. घर के लोग सो गए. वहीं, सुबह गांव के लोगों से पता चला कि पप्पू मांझी की किसी ने इंटर विद्यालय बुधौली के समीप हत्या कर दी है. जब परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि गोली मारकर हत्या की गई है.

Also Read: Bihar Weather: जल्द बदलेगा मौसम, ला-नीना के प्रभाव से बिहार में होगी झमाझम बारिश

जल्द होगी गिरफ्तारी

मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने मुखिया की गोली मारकर हत्या करके आराम से फरार हो गए. मुखिया की गोली मारकर हत्या के मामले में डीएसपी के साथ तमाम पुलिस पदाधिकारी गांव में कैंप कर रहे हैं. वहीं, डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि मुखिया की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पूरे मामला की हर एक बिंदु पर जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधी की खोजबीन कर पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें