37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अश्विनी चौबे ने लालू-नीतीश को बताया रंगा बिल्ला, राहुल को विदेशी तोता व सोनिया को पूतना

नवादा : बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सभी दलों ने चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है. ऐसे में सभी दलों के शीर्ष नेता चुनावी मैदान में उतरने के साथ ही जमकर बयानबाजी भी करते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में कई बार नेताओं की जुबान भी फिसलती हुई दिखाई […]

नवादा : बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सभी दलों ने चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है. ऐसे में सभी दलों के शीर्ष नेता चुनावी मैदान में उतरने के साथ ही जमकर बयानबाजी भी करते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में कई बार नेताओं की जुबान भी फिसलती हुई दिखाई दे जाती है. कुछ ऐसा ही शुक्रवार को बिहार में देखने को मिला. भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी सांसद अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा और दोनों नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि बिहार में रंगा-बिल्ला की सरकार चल रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब ये दोनों बड़े और छोटे भाई पूतना की गोद में बैठकर एक बार फिर बिहार की सत्ता पर काबिज होने की फिराक में जुट गए हैं.

नवादा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अश्विनी चौबे ने नीतीश व लालू पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने दोनों प्रमुख नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि बिहार में बीते दो वर्षो से रंगा-बिल्ला की सरकार चल रही है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा राजद-जदयू को सहयोग दिए जाने पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अब ये दोनों नेता राज्य की सत्ता को दुबारा हासिल करने के लिए पूतना की गोद में जा बैठे हैं. पूतना शब्द का उपयोग कांग्रेस के लिए करते हुए उन्होंने दोनों पर कहा कि सूबे की जनता इन दोनों के सियासी चालों को समझ चुकी है और चुनाव में इनको सबक सिखायेगी. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता इनको सत्ता से बेदखल कर देगी और भाजपा के नेतृत्व बिहार में एक नये युग का सूत्रपात होगा.

उल्लेखनीय है कि अश्वनी चौबे ने कल भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह इटली की गुड़िया है और जहर की पुड़िया है. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को विदेशी तोता भी कहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें