नालंदा : ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नालंदा जिले के गिरियक में एनएच 20 पर हुआ हादसा, तीन गंभीर
बिहारशरीफ (नालंदा) : गिरियक थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर दुर्गा नगर गांव के पास बुधवार की सुबह करीब 11 बजे ट्रक व ऑटो की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भाग गया.
मृतकों में नवादा जिले के कुटरी की निवासी पूनम देवी (40 वर्ष), इटावा (यूपी) जिले के जलेसर थाने के पुअठेरा निवासी नंद किशोर चौधरी (32 वर्ष) और नालंदा जिले के गिरियक थाने के बरछी बिगहा निवासी अंकित कुमार (चार साल), दयानंद कुमार (चार साल) व बबीता देवी (42 वर्ष) शामिल हैं. एक मृत युवक की पहचान नहीं हो पायी है. घटना की सूचना पाकर गिरियक थानाध्यक्ष अनिल कुमार रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया.
इसके बाद सभी शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. सड़क हादसे की सूचना पाकर राजगीर एसडीओ संजय कुमार व राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद पावापुरी अस्पताल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. साथ ही सभी घायलों को अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया.
आमने-सामने की टक्कर में सड़क पर िबखरीं लाशें, हर तरफ िदख रहा था खून
टक्कर के बाद धमाके के साथ ऑटो के उड़े परखचे
सूत्रों के अनुसार यात्रियों से भरा ऑटो वारिसलीगंज से बिहारशरीफ के लिए खुला था. रास्ते में गिरियक थाने के एनएच 20 पर दुर्गा नगर के पास बिहारशरीफ से नवादा की ओर जा रहे ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.
इससे ऑटो के परखचे उड़ गये. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो का ऊपरी भाग टूटकर अलग हो गया. ऑटो में सवार नौ में से तीन लोगों ने पावापुरी अस्पताल में पहुचते ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. शेष तीन घायलों को इलाज के लिए पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी लोगों में नवादा के सुल्तानपुर गांव निवासी दौलती देवी व सुनीता देवी समेत एक अन्य है. इनमें से दो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.
बरछी बिगहा में एक साथ मां व दो बेटों की उठीं अर्थियां
गिरियक. गिरियक थाना क्षेत्र के बरछी बिगहा गांव निवासी बिंदु यादव की 42 वर्षीया पत्नी बबीता देवी दो बेटों चार वर्षीय अंकित कुमार व छह वर्षीय दयानंद कुमार के साथ इलाज कराने पावापुरी मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल इलाज जा रही थी. लेकिन, हादसे में तीनों की मौत हो गयी. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है. गांव में एक साथ मां व दो बेटों की अर्थियां उठने से माहौल गमगीन हो गया.
बेटे का इलाज कराने बिहारशरीफ जा रही थी पूनम
वारिसलीगंज (नवादा). वारिसलीगंज के कुटरी गांव निवासी मनोज राम की पत्नी 41 वर्षीया पूनम देवी बेटे सुधांशु का इलाज कराने बिहारशरीफ जा रही थी. हादसे में पुत्र सुधांशु भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
इसके साथ टेंपो में सवार बरनामां निवासी महेंद्र चौधरी की पत्नी दौलती देवी व मंजौर पंचायत स्थित सुल्तानपुर के भोनू चौधरी की पत्नी सुनीता देवी भी जख्मी हो गयी. पूनम की मौत से उनके बेटों का रो-रोकर बुरा हाल है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें