29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में घुसकर राजद नेता व मुखिया के भाई की गोली मारकर हत्या

बिहारशरीफ:बिहारशरीफ में बेखौफअपराधियों ने घर में घुसकर राजद नेता व मुखिया के भाई के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापुर गांव में रविवार की देर रात्रि घटी. लेकिन, हादसे की खबर परिजनों को सोमवार की अहले सुबह मिली. मृतक गोलापुर गांव निवासी रामानंदन प्रसाद के 21 वर्षीय […]

बिहारशरीफ:बिहारशरीफ में बेखौफअपराधियों ने घर में घुसकर राजद नेता व मुखिया के भाई के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापुर गांव में रविवार की देर रात्रि घटी. लेकिन, हादसे की खबर परिजनों को सोमवार की अहले सुबह मिली. मृतक गोलापुर गांव निवासी रामानंदन प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार था. चंदन के भाई सत्येंद्र कुमार उर्फ बबलू यादव वर्तमान मुखिया व राजद पंचायत राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव हैं. पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराकर दाह संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

कमरे के अंदर मृत पड़ा था चंदन
बताया जाता है कि चंदन रोजाना की तरह खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. आशंका है कि इसी दौरान देर रात्रि बदमाशों ने घर में घुसकर चंदन की हत्या कर दी. इधर, चंदन सुबह नहीं उठा तो परिजनों ने उनके कमरे में झांका तो वह अंदर मृत पड़ा था. इसके बाद थाना पुलिस को सूचना देकर कमरे के दरवाजे को तोड़कर शव को बाहर निकाला गया. इधर, हादसे की सूचना पाकर दलबल के साथ एसपी नीलेश कुमार, सदर डीएसपी इमरान पवरेज व दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार व लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर एसपी ने परिजनों व ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की.

शव के पास मिला लोडेड देसी पिस्टल
घटनास्थल एवं इसके आसपास की तलाशी में पुलिस के हाथ एक लोडेड देसी पिस्टल लगा है. फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है. एसपी ने मामले की जांच के लिए पटना से एफएसएल की टीम बुलायी है. टीम ने घटनास्थल के पास से कुछ सैंपल एकत्रित कर उसे जांच के लिए प्रयोगशाला ले गयी है. एसपी ने बताया कि पुलिस हर बिंदु से जांच पड़ताल में जुटी है. दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र ने बताया कि इस संबंध में मृतक के पिता रामानंदन ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्व प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें