27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में पुलिस पर मिर्च पाउडर से हमला, मुठभेड़ में पकड़े गए किशोर को छुड़ा ले गए दो बदमाश

फरार चल रहे किशोर को साहिबगंज में पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया था. पेट दर्द और मुंह से खून निकलने की शिकायत पर कांस्टेबल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहा था, तभी हथियार के साथ बाइक सवार दो अपराधी रिमांड होम के बाहर उसे भगाने के लिए पहुंचे और कांस्टेबल की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गए.

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर स्थित पर्यवेक्षण गृह के बाहर अपराधियों ने दो सिपाहियों की आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया और साहेबगंज में पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बाल अपराधी को छुड़ा ले गए. बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. किशोर को भागते समय अपराधियों ने पिस्तौल भी तान दी. आगे बढ़ने की कोशिश करने पर गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे. किशोर को अपनी बाइक पर बैठा लिया और मरीन ड्राइव होते हुए लक्ष्मी चौक की ओर भाग निकले.

घटना के बाद पुलिस टीम अलर्ट मोड में आ गई. जगह-जगह वाहन चेकिंग की गई. पुलिस टीम फरार किशोर के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. साहेबगंज के फरार किशोर के बारे में सूचना मिलने के बाद बिहार एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंची. उसके बारे में पूरी जानकारी ली. उसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

पेट में दर्द व मुंह से ब्लड आने की शिकायत पर इलाज के लिए ले जा रहे थे अस्पताल

पर्यवेक्षण गृह के प्रभारी अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि किशोर ने शुक्रवार की रात पेट में दर्द होने की बात कही. शनिवार सुबह वह कहने लगा कि उसको उल्टी हुई है. इसमें ब्लड आया है. सुबह के बाद वह लगातार पेट में दर्द होने की बात कहने लगा. इसके बाद होमगार्ड जवान रामनरेश व जिला पुलिस बल के जवान सुमन विधि विवादित किशोर को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल ले जाने के लिए निकले.

सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर किशोर को भगा ले गए बदमाश

रिमांड होम के गेट के बाहर आने के बाद दोनों सिपाही ऑटो का इंतजार कर रहे थे. इस बीच मरीन ड्राइव की ओर से बाइक सवार अपराधी आया. दोनों सिपाहियों के आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. एक सिपाही ने विरोध करना चाहा तो अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाल ली. आगे बढ़ने पर गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद विधि विवादित किशोर को बाइक पर बैठा के मरीन ड्राइव की ओर भाग निकले. होमगार्ड जवान व सिपाही का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच की गयी है. मामले में नगर थाने में देर शाम तक प्राथमिकी की कवायद जारी थी.

Also Read: गया में दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या, मामला रंजिश का या कुछ और? जांच में जुटी पुलिस

पुलिस से मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया था किशोर

पुलिस के अनुसार साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहनेवाला विधि विवादित किशोर पुलिस मुठभेड़ के बाद रामपुर भिखनपुर पुलिया के पास पकड़ा गया था. उसके पैर में गोली लगी थी. पुलिस ने उसको इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस ने उसको कोर्ट में प्रस्तुत किया. लेकिन, नाबालिग होने के कारण उसको सेंट्रल जेल नहीं भेजकर पर्यवेक्षण गृह भेज दिया गया.

इससे पहले 27 फरवरी को विधि विवादित किशोर को उसके गिरोह के साथी अपराधी के साथ साहेबगंज पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. अगली सुबह वह सुरक्षा में तैनात चौकीदार अरविंद कुमार व प्रमोद राय पर हमला करके थाने से फरार हो गया था. फरार दोनों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापेमारी की थी. इसमें रामपुर भिखनपुर पुलिया के पास पुलिस से मुठभेड़ के बाद विधि विवादित किशोर को पकड़ा गया था.

मुजफ्फरपुर की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें