1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bank exam cheating gang caught in bihar as 14 fake student arrested in muzaffarpur exam news skt

दूसरे की जगह बैंक परीक्षा देने वाले 14 फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार, पटना के एक कोचिंग में हुई थी 1 लाख रुपये तक की डील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
File Pic

सदर थाना क्षेत्र के स्वामी सहजानंद कॉलोनी स्थित केंद्र पर दूसरे की जगह पर बैंक की परीक्षा देते 14 परीक्षार्थियों के खिलाफ रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है. केंद्राधीक्षक स्वाति प्रिया की लिखित शिकायत के आधार पर सदर थाने की पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पकड़ाये छात्रों ने पुलिस को बताया है कि पटना के एक कोचिंग में 50 हजार से एक लाख रुपये में दूसरे की जगह पर बैठकर परीक्षा देने की सेटिंग हुई थी.

उन्होंने इस दौरान आधा दर्जन सेटरों के नाम बताये जो परीक्षार्थी से सेटिंग करके उनके एडमिट कार्ड को स्कैन करा दूसरे को परीक्षा में बैठाया था. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

जेल भेजे गये आरोपितों में रामपुर के कुमार अभिषेक, टेकारी के प्रेम प्रकाश, औरंगाबाद के कुटुम्बा के सिकेश कुमार, रविशंकर कुमार, दाउदनगर के शशिभूषण कुमार, पटना के रामकृष्णनगर के नवीन पासवान, धनौती के संजीत कुमार, सीतामढ़ी सुप्पी के राजेश झा, नालंदा चांडी के शंभू कुमार, बिहार शरीफ के मनीष कुमार, अरवल के मेहरिया के शुभम दीप, हाजीपुर के आकाशदीप, देवघर के दिनेश भारती, यूपी के अलीगढ़ के हेमंत सिंह शामिल हैं.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें