1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. after chasing two kilometers girl caught the criminals who snatched mobile phone and ran away know the whole incident of bihar skt

दो किलोमीटर पीछा करके छात्रा ने बदमाशों को पकड़ा, छीनकर भागा था मोबाईल, जानें पूरी घटना...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

क्लब रोड में कंप्यूटर क्लास करके निकली छात्रा का स्कूटी सवार दो बदमाशों ने सोमवार की शाम मोबाइल छीन लिया. दो किलोमीटर पीछा करके छात्रा ने नीम चौक के पास दोनों बदमाश को पकड़ लिया. भीड़ के साथ- साथ पीड़ित छात्रा ने भी पकड़ाये बदमाशों की जमकर पिटाई की सूचना पर पहुंची काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आई.

बदमाशों की पहचान खबड़ा पंडित टोला निवासी रौशन व रंजन कुमार के रूप में की गई है. मामला मिठनपुरा थाना का होने के कारण दोनों को उनके हवाले कर दिया गया.

मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी निवासी छात्रा निशा कुमारी कंप्यूटर क्लास के लिए सोमवार को क्ल्ब रोड पहुंची थी. क्लास करने के बाद जब वह बाहर निकली तो उसके पिताजी का मोबाइल पर कॉल आया. वह बात करते हुए एमडीडीएम कॉलेज के समीप से गुजर रही थी कि पीछे से आये स्कूटी सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छिन लिया और मिठनपुरा चौक की ओर भाग निकला.

छात्रा भी शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ी. कुछ दूर आगे जाने के बाद छात्रा के आग्रह पर एक बाइक सवार व्यक्ति ने उसको लिफ्ट दिया. दोनों शोर मचाते हुए उनका पीछा करते रहें. इस बीच नीम चौक के समीप सड़क पर अत्यधिक भीड़ होने के कारण वे भाग नहीं पाये. लोगों ने दोनों बदमाश को पकड़ जमकर पिटाई कर दी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें