मैनेजर को गोली मार कर अपराधियों ने लूट लिये 10 लाख रुपये, SHO निलंबित, एसएसपी को SIT गठित करने का आदेश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर : जिले के करजा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मार कर करीब 10 लाख रुपये लूट लिये. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. घटना के बाद करजा थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही स्पष्टीकरण की मांग की गयी है.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर सोमवार की सुबह बैग में करीब 10 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे. इसी बीच, एक मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने धावा बोल कर उनका बैग छीनने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने मैनेजर को गोली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले. कृष्ष्णा सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. कुढ़नी थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी शत्रुघ्न सिंह के 35 वर्षीय पुत्र कृष्णा सिंह रोज स्कूटी से ड्यूटी के लिए तुर्की छाजन के रास्ते रौतनिया स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप जाते थे.

वारदात को गंभीरता से लेते हुए जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान ने कहा कि अपराध नियंत्रण में विफलता को लेकर करजा के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही सदर थानेदार से स्पष्टीकरण की मांग की गयी है. मामले की जांच के लिए एसएसपी को एसआईटी गठित करने का आदेश दिया गया है. डीआईजी जांच की निगरानी करेंगे. साथ ही आईजी समय-समय पर जांच की समीक्षा करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें