20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर कांड : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी का गठन

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले में बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रह चुकी मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गये मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्माकी गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है.इससेपूर्व बेगूसराय एसपी ने जांच के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार करने का […]

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले में बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रह चुकी मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गये मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्माकी गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है.इससेपूर्व बेगूसराय एसपी ने जांच के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. वहीं शेल्टर होम में जांच के लिए कई सीबीआई के अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं.

सीबीआई की छापेमारी के दौरान पूर्व मंत्री के घर से बरामद कारतूस मामले में अब बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है. जबकि, पूर्व मंत्री जांच की जद में रखी गयी हैं. चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर बालिका कांड की जांच के दौरान सीबीआई ने मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास समेत पांच ठिकानों पर 17 अगस्त को छापा मारा था. बेगूसराय के चेरियाबरियापुर की श्रीपुर पंचायत के अर्जुन टोला स्थित उनके घर से सीबीआई ने 50 जिंदा कारतूस समेत कई अन्य सामान बरामद किया था. जिसके बाद सीबीआई के डीएसपी ने चेरियाबरियापुर थाने में मंजू वर्मा और चंद्रशेखर वर्मा पर प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

एफएसएल रिपोर्ट में बरामद कारतूस अवैध निकला था. जब्त कारतूस को जांच के लिए 18 अगस्त को एफएसएल पटना भेजा गया था. जांच में सभी कारतूस अवैध निकले. एफएसएल जांच रिपोर्ट व अन्य साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है. बता दें, बालिका गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल का सीबीआई ने सीडीआर निकाला तो ब्रजेश व पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के बीच कुल 17 बार बातचीत की पुष्टि हुई थी. इसके बाद मंजू वर्मा को आठ अगस्त को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें