मां, पत्नी व तीन पुत्रियों की हत्या के बाद किया खुदकुशी का प्रयास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुकान का एग्रीमेंट पेपर खो जाने से डिप्रेशन में था व्यवसायी
हवेली खड़गपुर : नगर क्षेत्र के कन्हैया टोला में शुक्रवार की तड़के एक व्यवसायी ने अपने घर में गहरी नींद में सोये 85 वर्षीय मां सावित्री देवी, 35 वर्षीय पत्नी आशा देवी, 16 वर्षीय बेटी शिवानी कुमारी, 12 वर्षीय बेटी सिमरन कुमारी व 10 वर्षीय बेटी सोनम कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपने चार मंजिला मकान से कूद कर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया. पड़ोसी के छप्परनुमा टिन के चदरा पर गिरने के कारण वह बच गया. सूचना पर पहुंची खड़गपुर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि दुकान का एग्रीमेंट पेपर खो जाने के कारण घड़ी व्यवसायी भरत केशरी पिछले एक सप्ताह से डिप्रेशन में चला रहा था.
कबूल किया अपना गुनाह : थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारा ने गुनाह कबूल कर लिया है. हत्या के समय घर में हत्यारा का साढू के दो बेटा भी मौजूद था. लेकिन उसने उसे कुछ नहीं किया, जबकि खुद का 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार गुरुवार को ही पटना चला गया था.
सुबह चार बजे सोयी अवस्था में गला दबाया
शुक्रवार की सुबह लगभग 4 बजे सभी अपने-अपने कमरों में ठंड के कारण गहरी नींद में सोये हुए थे. उसी समय मौका देख कर एक के बाद एक की गला दबाकर उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया. इसमें 85 वर्षीय मां सावित्री देवी, 35 वर्षीय पत्नी आशा देवी, 16 वर्षीय बेटी शिवानी कुमारी, 12 वर्षीय सिमरन कुमारी एवं 10 वर्षीय सोनम कुमारी की गला दबाकर हत्या करने के बाद वह अपने चार मंजिला मकान की छत पर चढ़ गया.
जहां से उसने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन वह पड़ोसी बादल कुमार के चदरा की छप्पर पर गिरा और चदरा सहित नीचे आ गया. इस घटना में वह बाल-बाल बच गया और उसे मामूली चोट आयी. छप्पर के नीचे सो रहा युवक बादल कुमार बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोग आवाज होने पर जग गये. जैसे ही मुहल्ले वालों को पता भनक लगा कि भरत ने अपने सभी परिजनों की हत्या कर दी है. मुहल्लेवालों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी.
महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, एक बेटे के साथ हुई मौत
लखीसराय : शुक्रवार की अहले सुबह चानन प्रखंड सह किऊल थाना क्षेत्र के बरारे गांव में कुमकुम देवी नामक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया. भीम यादव की 35 वर्षीया पत्नी कुमकुम देवी ने शुक्रवार की अहले सुबह अपने दो बेटों पियुष कुमार (चार वर्ष) एवं कारू कुमार(ढ़ाई वर्ष) को तिलकुट में कीटनाशक दवा मिला कर खिलाने के बाद स्वयं खा लिया.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें