27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेल टैक्स की टीम ने एक ट्रक सीमेंट किया जब्त

राज्य कर संयुक्त आयुक्त मोतिहारी टीम के द्वारा शनिवार को मोबाइल जांच के तहत एक सीमेंट लदे ट्रक को जब्त कर अरेराज थाने को सुपुर्द किया गया है.

अरेराज. राज्य कर संयुक्त आयुक्त मोतिहारी टीम के द्वारा शनिवार को मोबाइल जांच के तहत एक सीमेंट लदे ट्रक को जब्त कर अरेराज थाने को सुपुर्द किया गया है. जानकारी के अनुसार राज्य कर संयुक्त आयुक्त कार्यालय मोतिहारी के पदाधिकारीयों द्वारा सुबह में टीम बनाकर मोबाइल जांच की गई है. जिसमें अरेराज में सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक को पकड़ा गया. जिस पर सीमेंट लदा था. और उक्त चालक के पास कर बीजक एवं युए बिल नहीं था. बिना कर बीजक व यूए बील के माल का परिवहन किया जा रहा था.जो बिहार केंद्रीय माल एवं सेवा कर अधिनियम 2017 के प्रावधान का उलंघन है. मामले में टीम के पदाधिकारीयों ने बताया कि उक्त ट्रक को जब्त कर अरेराज थाने को सुपुर्द किया गया है.ट्रक पर सीमेंट लदा है. मालिक के आने पर जुर्माना कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वही राज्य कर संयुक्त आयुक्त के टीम के आने की सूचना पर अरेराज बाजार की अधिकतर दुकानें दिन के 12 बजे तक बंद पाई गई है. दुकानदार टीम के आने की सूचना पर दुकान बंद कर इधर-उधर भटकते दिखे है. जबकि उक्त टीम सुबह में ही एक ट्रक के विरोध कार्रवाई कर लौट गई थी. मोबाइल टीम के द्वारा अरेराज क्षेत्र के अलग अलग जगहों पर माल लोड किए अन्य ट्रक के बील का जांच भी किया गया है. मोबाइल टीम के जांच के बाद से गलत ढ़ंग से कारोबार करने वाले ब्यवसायियों मे हडकंप है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें