33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhepura News महिला की गला रेत कर हत्या, पुलिया के नीचे फेंक दिया शव

घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई. सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल की. मृतका को दो बेटी और दो बेटा है.

प्रतिनिधि, मधेपुरा.

सदर थाना क्षेत्र के सुखासन में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतका की पहचान सुखासन वार्ड आठ निवासी पांडव यादव की पत्नी रीता देवी (40) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार भतीजा मनीष कुमार ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े सात बजे रीता देवी खेत से काम कर वापस घर लौट रही थी. वही रास्ते में बदमाशों ने उसे पकड़ कर गला रेत कर झाड़ी में फेंक दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सुरेश कुमार एवं उनके पुत्र गौरव कुमार के साथ पुराना विवाद भी था. हालांकि परिजनों को घटना की जानकारी सुबह में हुई. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सुबह में सुखासन पुलिया के समीप चप्पल और कान की बाली मिली. वहीं पास में ही पुलिया के नीचे महिला का शव बरामद हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई. सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल की. मृतका को दो बेटी और दो बेटा है. बड़ी बेटी ऋचा कुमारी (18) और छोटी बेटी मीठी कुमारी (16) की है. एक बेटा गोलू कुमार और मंकु कुमार है.घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

– गौरव के हाथ में दिखा तलवार-

वही मृतका के पति पांडव ने बताया कि गौरव जो कि सुभाष का बेटा है उसके हाथ में उनके बड़े भाई विपिन ने देखा कि एक तलवार है और वह उन्हें देखकर छुपाने लगा. हालांकि खबर लिखे जाने तक मृतका के परिवार के द्वारा अब तक आवेदन नही दिया गया है.सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस अपने स्तर से हर बिंदु पर जांच कर रही है आपसी विवाद में हत्या का मामला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें