35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेएनयू के पूर्व छात्र अध्यक्ष कन्हैया के काफिले पर RSS-BJP कार्यकर्ताओं का पथराव, खूब चले लाठी-डंडे, देखें वीडियो

मधेपुरा :जिले के बिहारीगंज मे जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का काफिला सीपीआई के कार्यकर्ता के साथ जैसे ही शुक्रवार की देर शाम बिहारीगंज बाजार प्रवेश किया भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता ने जवाहर चौक पर सुनियोजित तरीके से बाढ़ पीड़ितों को राहत सहायता पहुंचाने आये जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के काफिले […]

मधेपुरा :जिले के बिहारीगंज मे जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार का काफिला सीपीआई के कार्यकर्ता के साथ जैसे ही शुक्रवार की देर शाम बिहारीगंज बाजार प्रवेश किया भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता ने जवाहर चौक पर सुनियोजित तरीके से बाढ़ पीड़ितों को राहत सहायता पहुंचाने आये जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष के काफिले पर पथराव करना शुरू कर दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=wQ5_omaKaTI?ecver=1

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया को भाजपाइयों एवं विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाया. आरएसएस व भाजपा कार्यकताओं के फेंके पत्थर से ही कन्हैया के साथ चल रहे सीपीआई कार्यकर्ताओं ने भी प्रतिरोध में जवाबी पथराव किया. दोनों पक्षों में चला लाठी-डंडे चले. इस दौरान प्रशासन बीच में लाठी भांजती रही. लेकिन, उपद्रवियों के सामने नतमस्तक बनी रही. कुछ मिनट के इस पथराव के बाद प्रशासन ने दूसरे रास्ते से कन्हैया के काफिले को निकाला. घटना पर कन्हैया कुमार ने कहा कि वह यहां कोई राजनीति करने नहीं आये थे. इस तरह का व्यवहार अमानवीय व निंदनीय है.

https://www.youtube.com/watch?v=DomYKWJJf-Q?ecver=1

बता दें कि बाढ़ पीड़ितों से मिलने के लिए स्थानीय सीपीआई कार्यकर्ता कार्यकारिणी सदस्य प्रमोद प्रभाकर के आग्रह पर बिहारीगंज प्रखंड अंतर्गत हथियोंधा सरौनी आदिवासी बस्ती, गवालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर आदिवासी बस्ती मे जाकर बाढ़ पीड़ितों से मिल कर उनके दु:ख-दर्द को सुना और वर्तमान सरकार के रवैये पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए की गयी व्यवस्था को नाकाफी बताया. उन्होंने कहा कि सरकार सुविधा के नाम पर कागजी घोड़ा दौड़ा रही है.

मौके पर सीपीआई के प्रमोद प्रभाकर राज्य कार्यकारिणी सदस्य, निखिल कुमार झा, प्रो देवनारायण पासवान, रमण कुमार, विद्याधर मुखिया, उमेश यादव, मोती सिंह, मनोज राम, वीरेंद्र मेहता, उमाकांत सिंह, विकास मेहता, बैजनाथ प्रसाद साह, वसीमुद्दीन, संतोष कुमार, विभीषण कुमार, जयप्रकाश महतो, मोहम्मद सुलेमान, अंबिका मंडल, पवन कुमार सिंह, सिकंदर मंडल आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें